UP: सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर किसान कल्याण मेला एवं गोष्ठी का आयोजन

    4 years of bjp government
    4 years of bjp government

    उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप सिद्धार्थनगर जिले के बाँसी के तीनों विकास खंडों पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने भाजपा सरकार के 4 साल पूरा होने पर मिठवल, बांसी खेसरहा विकास खण्डों पर मिशन किसान कल्याण मेला एवं गोष्ठी का आयोजन किया।

    उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप चिकित्सा एवम स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह प्रदेश सरकार के चार साल की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भाजपा सरकार मे सर्व प्रथम ग्रामीण क्षेत्रों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है।और महिलाओं को समृद्धशाली बनाने के लिए स्वयं सहायता समुह के माध्यम से महिलाएं समृद्धशाली हो रही है।

    साथ ही सरकार की योजनाओं का कार्यान्वयन भी सफलतापूर्वक हो रहा है। कोटा को लेकर समस्या होने पर सरकार मशीन की व्यवस्था कर दिया जिसपर गांव की जनता 96 प्रतिशत सन्तुष्ट है। आनेवाले समय मे 100 प्रतिशत पूर्ण हो जायेगा। आयुष्मान कार्ड ,किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं पर प्रकाश डाले ।इस दौरान डीडीओ शेषमणि सिंह ,ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जगप्रवेश ,विधायक प्रतिनिधि नीरज मणि त्रिपाठी सभी ने सरकार के चार साल के पूरा होने पर उपलब्धियां गिनाई।

    Gonda: सीरियल सिलेंडर ब्लास्ट से दहला इलाका, देखें वीडियो

    मोहित चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि 4 साल में जो विकास योगी सरकार में हुआ वह पिछले किसी सरकार में नहीं हुआ। वहीं कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंत्री ने कहा कि जनता को डरने की जरूरत नहीं है लॉकडाउन बढ़ने या बढ़ाने की कोई सरकार की योजना नहीं है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here