पत्रकारों के सवालों से ट्रंप नाराज, अब रोज नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस?

america Donald Trump angry with reporters
image source - google

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्रकारों द्वारा पूछे गए तीखे सवालों से परेशान होकर अब व्हाइट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रतिदिन नहीं करेंगे। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा की व्हाइट हाउस में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस का क्या उद्देश्य है। जब मीडिया सिर्फ प्रतिकूल प्रश्न करती है। इसके साथ ही तथ्यों को सही सामने ना रखकर सच्चाई को छुपाती है। इससे अमेरिका के लोगों को कुछ नहीं मिलता यह समय व प्रयास की बर्बादी है।

दरअसल कुछ दिनों पहले ट्रंप में कहा था कि कोविड-19 के मरीजों का इलाज पराबैगनी किरण या आमतौर पर घरों में उपयोग होने वाले रोगाणु नाशकों के टीके के माध्यम से कर सकते हैं। ट्रम के इस बयान के बाद चिकित्सा विशेषज्ञों की तीखी प्रतिक्रिया आए थी। जिसके बाद ट्रंप ने कहा की वह सिर्फ एक मजाक था। ट्रंप के इस बयान और कोरोनावायरस से निपटने के तरीकों के बारे में मीडिया द्वारा लगातार पूछे जा रहे सवालों से परेशान होकर शायद अब डोनाल्ड ट्रंप रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे।

मुख्य सचिव ने लॉक डाउन और उसके बाद के लिए दिए दिशा निर्देश

बता दें अमेरिका में कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा 960896 मरीज है और अभी तक 54265 लोग मर चुके हैं। 12 मार्च के बाद अमेरिका में मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ी है। 1 अप्रैल को अमेरिका में 220295 मरीज थे और आज 26 अप्रैल तक 960000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। अगर प्रतिदिन आ रहे मामलों की बात करें तो इस समय अमेरिका में 25000 से 35000 तक रोज नए मामले सामने आ गए हैं। जो कि एक चौंकाने वाला आंकड़ा है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 4 =