कानपुर : पुलिस का बड़ा खुलासा, हरियाणा से तस्करी की जा रही शराब बरामद

kanpur crime news
kanpur crime news

कानपुर :। उत्तर प्रदेश की kanpur पुलिस ने शराब तस्करी के बड़े मामले का खुलासा करते हुए,खुद के पैर में कुल्हाड़ी मारने जैसा काम किया है। दरअसल जिस ट्रक से शराब तस्करी का खुलासा पुलिस ने किया है उसमे ट्रक चालक कैसे फरार हो गया और क्यों नही अब तक पूर्व में किये गए शराब तस्करी के मामलों में मालिक का पता लगाया जा सका है। ठीक पहले की तरह पुलिस ने इस खुलासे को अंजाम देकर पीठ थथपने का काम किया है।

दरअसल हम जिस पुलिस खुलासे की बात कर रहें हैं उसे अंजाम देने वाली कानपुर की चकेरी पुलिस है, जिसकी जानकारी देते हुए सीओ कैंट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि बीती गुरुवार रात मुखबिर सूचना के आधार पर चकेरी थाने की पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा। जिसकी चेकिंग करने के दौरान पाया गया कि ट्रक में चावलों की बोरी के बीच मे शराब की तस्करी की जा रही थी,तभी पुलिस चूक की वजह से ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

जिसके बाद पुलिस टीम ट्रक को लेकर थाने आई और चेकिंग की तो पाया कि ट्रक में पांच सौ शराब की पेटियां थी,वहीं ट्रक का नम्बर वेस्ट बंगाल का निकला। इसके बाद पुलिस टीम ने आबकारी विभाग को सूचना देकर बुलवाया,जहां पहुंचे आबकारी विभाग ने बताया कि तस्करी की जा रही शराब हरियाणा से लाई जा रही थी,क्योंकि शराब की बोतलों में हरियाणा राज्य की मोहर लगी थी लेकिन बोतलों में भरी शराब असली है कि नकली है इसके लिए सैम्पलिंग की गई है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here