मुरादाबाद : देर रात हुए सड़क हादसे में गई 2 रोडवेज कर्मियों जान,परिजनों में मचा कोहराम

late night road accident
Moradabad

मुरादाबाद :। देर रात थाना कटघर क्षेत्र में दो बाइक सवार रोडवेज कर्मचारियों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी ,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक द्वारा दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतकों के पास से मिले फोन से परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू की। हादसे में दोनों कर्मचारियों की मौके पर मौत हो गई थी हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन मोर्चरी पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मोर्चरी पर पहुंचे परिजनों से पूछने पर उन्होंने बताया कि मृतकों का नाम सचिन और अविनाश है सचिन ए.आर.एम ऑफिस में बाबू के पद पर कार्य कर रहा था जबकि अविनाश आगे की पढ़ाई कर रहा था। दोनों एक साथ एक ही रूम में रहते थे, देर रात ड्यूटी के बाद बाइक से वापस घर लौट रहे थे। अभी वह कार्यालय से कुछ दूर पर ही पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिजन मोर्चरी पहुंचे जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सचिन मूल रूप से शामली का रहने वाला था, वह पिछले कई सालों से बैंक कालोनी में किराये के मकान में रह रहा था। परिवार में तीन बेटियां और पत्नी हैं जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं अविनाश मूल रूप से रुद्रपुर का रहने वाला है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here