कम उम्र में कार रखने वालों से कार में ज्यादा सेक्स करती हैं लड़कियां- रिपोर्ट

couple in the car having sex
Google

आजकल के इस आधुनिक युग में हर जवां कपल में सेक्स को लेकर एक अलग दिलचस्पी होती है और तो और कार में सेक्स करना हर जवां कपल की ख्वाहिशों में से एक होता हैं ,लेकिन यहाँ आपको शायद ये जानकर हैरानी होगी की कार में सेक्स करने की हसरत उन कपल्स में ज्यादा होती है जिनकी उम्र काम होती है।

आखिर इतनी ही देर क्यों सेक्स कर पातें है पुरुष – जानकर होंगे हैरान

ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि एक स्टडी के मुताबिक ये बात सामने आयी है की जो लोग कम उम्र में ही कार खरीद लेते हैं उनके पास सेक्स करने की कमी नहीं होती है क्यूंकि जो लोग कम उम्र में ही कार खरीद लेते हैं उन्हें कार में ही सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद होता हैं।

क्या हुआ ? जब पोर्नस्टार सनी लियोन ने पहली बार किया था सेक्स…

Click To watch Latest Videos 

मेक्सिको के यूनिवर्सिटी ऑफ कोलिमा के अनुसंधानकर्ताओं के मुताबिक ये नतीजे निकल के सामने आये हैं कि कार होने से किसी व्यक्ति का सेक्सुअल डिजायर यानी सेक्स करने की चाह और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ोतरी हुई है।

कार में सेक्स करना हर जवां कपल की ख्वाहिशों में से एक होता हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कार में सेक्स करने की सबसे ज्यादा हसरतें कम उम्र के उन जोड़ों में ज़्यादा होती हैं, जो लोग कम उम्र में ही कार खरीद लेते हैं। हाल ही में आई एक स्टडी की माने, तो कम उम्र में कार रखने वालों को लोगों को कार में सेक्स करना बहुत पसंद होता हैं।

लड़कियां या महिलायें उन पुरुषों की तरफ ज़्यादा अट्रैक्ट होती हैं जिनके पास मटीरियल रिसोर्स ज्यादा होते हैं और कार उन्हीं में से एक सबसे जरूरी मटीरियल रिसोर्स है ।