ट्रम्प समर्थको की अमानवीय हरकत ! किस नए मामले घिरे डॉनल्ड ट्रम्प ?

अमेरका के फ़्लोरिडा राज्य में एक manatee ( समुद्री गाय ) को देखा गया है जिसकी पीठ पर पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प का नाम गुदा हुआ था। इसके बाद से फ्लोरिडा के वाइल्डलाइफ के अधिकारियों ने चेतावनी जारी कर लोगों से इस समुद्री जीव की मदद करने की अपील की है। सप्ताहांत में यह जानवर उत्तरी फ्लोरिडा में होमोसैसा नदी पर ब्लू होल वसंत में पाया गया था।

Twitter पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस जीव के पीठ पर बड़े बड़े अक्षरों में ट्रम्प लिखा हुआ है।
सप्ताहांत में अधिकारियों को जानवर की सूचना दी गई, अमेरिकी मछली और वन्यजीव सेवा ने साइट्रस काउंटी क्रॉनिकल को बताया। किसी को भी जानकारी के साथ फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण से संपर्क करने के लिए कहा जा रहा है।

एफ़डब्लूएस ( फिश एंड वाइल्ड लाइफ सर्विस ) के प्रवक्ता ने कहा उत्पीड़न की जांच चल रही है जांच का हवाला देते हुए क्रॉनिकल को टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस अपराध की सज़ा एक साल तक की जेल और 50,000 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना लगाया जा सकता है

यह पहली बार नहीं है कि ट्रम्प टैग जंगली जानवर पर दिखाई दिया है। उत्तरी कैरोलिना में संरक्षणवादी पिछली गर्मियों में तब परेशान हो गए थे जब उन्हें एक भालू के ट्रैकिंग कॉलर से जुड़ा हुआ ट्रम्प 2020 अभियान नारा मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here