कोरोना पॉजिटिव निकला पिज्जा ब्वॉय, 72 परिवार किए गए क्वॉरेंटाइन

pizza boy corona positive
image source - google

कोरोनावायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार बैठक करके एक के बाद एक कदम उठाती जा रही है। लेकिन कोरोनावायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में एक पिज्जा ब्वॉय ने जब अपना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट आने पर पता चला कि वह कोरोनावायरस पॉजिटिव है। इसके बाद उसके संपर्क में आने वाले लोगों के बारे में पता किया गया।

उन स्थानों का पता किया गया, जहां-जहां पर पिज्जा ब्वॉय ने डिलीवरी की थी। ऐसे 72 परिवारों का पता चला जो पिज्जा बॉय के संपर्क में आए थे। इन सभी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इसके साथ ही पिज्जा दुकान को भी बंद कर दिया गया है और दुकान के कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। इनके नमूने जांच के लिए ले लिए गए हैं। अब रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि इनमें से कितने कोरोनावायरस पॉजिटिव है।

लखनऊ में अचानक बढ़ी संक्रमित लोगों की संख्या, 31 नए मामले…

मालूम हो सरकार ने ऑनलाइन शॉपिंग और फूड डिलीवरी साइट को छूट दी गई थी। लेकिन सर्च के साथ कि सभी रेस्तरां, खाना पहुंचाने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखना होगा और मास्क, सैनिटाइजर आदि का उपयोग भी करना होगा पर यह मामला सामने आने के बाद सब सावधान हो गए हैं और ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने से बच रहे हैं। इसके साथ ही अब सरकार भी इसको लेकर कुछ अहम कदम उठा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here