UP : 2022 के चुनाव से पहले योगी सरकार को लगा झटका

Source - Google

UP : 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी पार्टियों को मजबूत करने के लिए कमर कस चुकी है. वही deputy CM दिनेश शर्मा के रायबरेली में मौजूदगी पर बीजेपी को बड़ा झटका लगा. बीजेपी के अवध क्षेत्र के अनुसूचित जाति के महामंत्री दिनेश बाबू भारती के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने बीजेपी का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

दरअसल प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तौर पर deputy CM व रायबरेली के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा रायबरेली आये हुए है और उसी दौरान आज रायबरेली में सैकड़ो की संख्या में बीजेपी नेताओं द्वारा समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेना बीजेपी के लिए बुरे संकेत है.

बीजेपी नेताओं द्वारा सपा की सदस्यता लेने के बाद मीडिया से रुबरु हो होकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. यही नही पार्टी छोड़ने के कारण पर कहा कि BJP ने जातिवाद चरम पर चल रहा है. इस कारण हम लोगो ने आज बीजेपी पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली है.

दिल्ली में लगा देश का पहला स्मॉग टॉवर, सीएम केजरीवाल ने किया उद्घाटन

वही जब BJP छोड़कर सपा की सदस्यता लिए जाने वाले नेताओं के बारे में जिला अध्यक्ष सपा वीरेंद्र यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में सिर्फ एक जाति विशेष को तवज्जो दी जाती है जिससे आहत होकर आज सैकड़ो लोगो ने बीजेपी छोड़ कर सपा की सदस्यता ली है.

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here