रायबरेली : भीषण कोहरे के चलते देर रात गंगा नदी में गिरा ट्रक,चालक की हालत गंभीर

Truck falls into Ganga river
Raebareli

रायबरेली :। जिले में भीषण कोहरे के चलते देर रात गेगासो गंगापुर से अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक गंगा नदी में गिर गया जिसके बाद आसपास के लोग आवाज सुनकर गंगा नदी की तरफ दौड़े तभी टूटी रेलिंग को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत करने के बाद ट्रक मेंं फंसे वीरू नाम के चालक को बाहर निकाला और लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया गया।

हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल 108 एंबुलेंस केे द्वारा भिजवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि डम्फर ट्रक गिट्टी लादकर बांदा से बाराबंकी जा रहा था, तभी घने कोहरे के चलते सरेनी कोतवाली के गेगासों में स्थित गंगा नदी के पुल से अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा। गनीमत रही कि नदी के किनारे गिरने की वजह से ड्राइवर को घायल अवस्था मे सुरक्षित निकाल लिया गया।

वही लालगंज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अस्पताल में तैनात डॉ आर के तिवारी द्वारा  बताया गया है  वीरू नाम के मरीज को 108 एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल लाया गया था, जहां उसका इलाज किया गया हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है ।घायल ड्राइवर वीरू बाराबंकी का रहने वाला है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here