कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आसमान से फूलों की वर्षा

Air Force showers flowers
image source - google

देश में कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में पहली पंक्ति में खड़े कोरोना वॉरियर्स को आज अलग तरह से सम्मान दिया गया। भारतीय वायुसेना ने हेलीकॉप्टर, सुखोई लड़ाकू विमान के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोनावायरस अस्पतालों के ऊपर फूल बरसा कर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। इसके साथ ही इन सभी का हौसला बढ़ाने के लिए सेना ने अपनी धुन बजाई।

भारतीय वायुसेना‌ ने श्रीनगर डल झील पर फ्लाईपास्ट कर सभी कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दिया। ‌ दो IAF C-130J सुपर हरक्यूलिस स्पेशल ऑपरेशन ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट ने जम्मू कश्मीर से उड़ान भरी और कोविड-19 योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए केरल के त्रिवेंद्रम पहुंचे।

भारतीय वायुसेना के चौपर ने पुलिस अधिकारियों के प्रति कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए, पुलिस युद्ध स्मारक पर फूलों की वर्षा की और कोविड-19 महामारी के खिलाफ उनके योगदान के लिए पुलिस,पुलिस अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी।

पंचकूला में कोरोना वायरस अस्पताल पर एआईएफ हेलीकॉप्टर ने फूलों की वर्षा की और डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए भारतीय सेना ने अस्पताल के बाहर बैंड बजाया। इसके साथ ही पणजी में गोवा मेडिकल कॉलेज, लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल राजपथ, चेन्नई के राजीव गांधी अस्पताल, चंडीगढ़ के सुखना लेक आदि कई जगहों पर कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मी, स्वच्छताकर्मी और सुरक्षाकर्मियों का आभार व्यक्त किया और उनका हौसला बढ़ाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here