मुरादाबाद : आवास दिलाने के नाम पर ग्राम प्रधान ने लिए 15-15 हजार रुपए

Gram Pradhan took 15 thousand
Moradabad

मुरादाबाद :। मूढापांण्डें क्षेत्र के नियामतपुर इकरोटिया में ग्राम प्रधान द्वारा कार्य न करने को लेकर ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। आपको बताते चलें पुरा मामला नियामतपुर इकरोटिया का है जहां नालियों का पानी सड़क पर भरने से ग्रामीणों को निकलने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान को पूरे पांच वर्ष हो चुके है, पर ग्राम पंचायत नियामतपुर इकरोटिया में कोई भी कार्य नहीं कराया गया है और कुछ हेड पंप ग्राम पंचायत के अन्दर खारब पड़े हैं। ग्रामीणों का कहना है कि PM आवास में एक लाख 20 हजार रुपए आते हैं जिसमें की सभी आवास वालों से ग्राम प्रधान ने आवास दिलाने के लिए 15-15 हजार रुपए ग्राम प्रधान द्वारा लिए है।

ग्रामीणों ने जब इसकी शिकायत की तो ग्रामीणों को ग्राम प्रधान उनके घर पर जाकर उन्हें धमकाता है ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के खिलाफ रोष व्यक्त किया है। मुंडापांडे ब्लांक के ऐसे दर्जनों गांव है जहां ग्राम प्रधान सरकारी धन की कर रहे हैं बंदरबांट। मौके पर मौजूद रहे शाहिद, नजाकत, जिले हसन, अख्तर, शकील, भूरा, राम कुमार, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − seven =