अयोध्या:श्याम जाजू ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

ayodhya news
ayodhya news

अयोध्या।रामनगरी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को 5 किलो चांदी की शिलाएं भेंट की हैं। उन्होंने कहा है कि 1982 की कार सेवा में मेरी मां और भाई भी अयोध्या आए थे।राम मंदिर हजारों कारसेवकों के योगदान और बलिदान का परिणाम है। राम मंदिर के साथ भव्य और दिव्य अयोध्या का सपना भी साकार होने वाला है।श्याम जाजू ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के राम जन्मभूमि पर किए गए बयान को लेकर कहा कि यह उनकी हल्की मानसिकता का परिचायक है।

देश कभी ऐसी हल्की मानसिकता वाली प्रतिक्रिया का स्वागत नहीं करता। वही श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय को रामलला को समर्पित सवा 5 किलो चांदी की शिला सौंपी। इसके बाद उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचकर बजरंगबली के दर्शन किए। उन्होंने कहा कि जब वर्ष 1982 में राम मंदिर के लिए कारसेवा हुई थी तो उनके भाई और मां भी उसमें शामिल हुए थे। राम मंदिर के लिए लाखों की संख्या में कारसेवकों ने राम मंदिर समर्थकों, संतों महंतों ने संघर्ष किया था। आज वर्षों की कल्पना अयोध्या में साकार हो रही है।5 अगस्त का दिन यादगार रहा जब दिव्य अनुष्ठान के जरिए राम मंदिर की आधारशिला रखी गई।

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का बयान-

वही बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के श्री राम जन्मभूमि पर बयान को उन्होंने हल्की मानसिकता का परिचायक बताया उन्होंने कहा कि जिस क्रांतिकारी निर्णय के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।देश में कहीं भी किसी तरह का दंगा फसाद नहीं हुआ।उसके बावजूद इस तरह के कमेंट करना हल्की मानसिकता का परिचायक है।

श्याम जाजू का बयान-

देश कभी भी ऐसी टिप्पणी का स्वागत नहीं करता।बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार ने अपने पहले साल में धारा 370 हटाई, सीएए कानून लाए, ट्रिपल तलाक कानून समाप्त हुआ और राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ।उन्होंने कहा कि अगर सारी समस्याओं को राजनीतिक दृष्टि से देखना है तो लोग देखते रहें। यह सब बातें हमारी एजेंडे में थीं।अगर हम राम मंदिर नहीं बनाते तो लोग हमारा मजाक उड़ाते थे।उन्होंने कहा कि मंदिर बनाने की बात कह रहे हैं,लेकिन तारीख नहीं बता रहे इस बार हमने तारीख बता कर मंदिर निर्माण की शुरुआत की।मंदिर का काम इतना जल्दी हो गया कि निर्णय आने के बाद ट्रस्ट बना और उसके बाद शिलान्यास का कार्यक्रम भी संपन्न हो गया।बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि भगवान श्री राम की जन्मस्थली राम नगरी के वैभवशाली होने की कल्पना के साकार होने के दिन अब शुरू हो गए हैं।आत्मनिर्भर भारत के साथ जिस तरह पीएम मोदी ने राम मंदिर निर्माण की शुरुआत की है।अब यहां हर प्रकार की उपेक्षा को समाप्त किया जाएगा।भगवान राम के प्रति निष्ठा रखने वाले पूरे विश्व के व्यक्ति अयोध्या जाना चाहते हैं।ऐसे में केंद्र और प्रदेश सरकार पूरी शक्ति के साथ अयोध्या के विकास पर बल देगी।

रिपोर्ट- बिस्मिल्लाह खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here