गुजरात में नवरात्री के अवसर पर महिलाओं ने गरबा के साथ पीएम और ट्रम्प के टैटू बनवाये

howdy मोदी कार्यक्रम का जादू लोगों के दिमाग से अभी तक उतरा नहीं है। खास कर गुजरात के लोगो में इसको लेकर काफी उत्साह देखने को उस समय मिला था और हो भी क्यों न,आखिर पीएम मोदी गुजरात के रहने वाले है, तो वहां के लोगों में पीएम को लेकर अलग ही उत्साह रहता है पर इस बार गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ डोनाल्ड ट्रम्प के भी फैन देखने को मिले।

पीएम मोदी और ट्रम्प के बनवाये टैटू

गुजरात के सूरत शहर में नवरात्री के अवसर पर कुछ महिलाओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की दोस्ती और Howdy मोदी कार्यक्रम के टैटू अपनी बॉडी पर बनवाये। टैटू के माध्यम से दोनों देशों की दोस्ती को दिखाने का प्रयास किया गया है। साथ ही नवरात्री पर गुजरात के प्रसिद्ध डांस गरबा के भी टैटू महिलाओं ने बनवाये।

HOWDY MODI:अमेरिका में अबतक का सबसे बड़ा प्रोग्राम, लगी हैं दुनिया भर की निगाहें…

एक हफ्ते से ज्यादा हो गया समय

आपको बता दें की Howdy मोदी कार्यक्रम, इसी महीने 22 सितम्बर को अमेरिका में हुआ था। ये कार्यक्रम पीएम मोदी के लिए आयोजित किया गया था जिसमे अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प भी शामिल हुए थे। प्रधानमन्त्री जी ने इस कार्यक्रम में 50 हजार भारतीय मूल लोगों को सम्बोधित किया था। जहाँ पर पीएम मोदी के नाम के नारे पूरे स्टेडियम में गूंजते सुनाई दिए थे। Howdy मोदी कार्यक्रम को हुए एक हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है पर लोगो में अभी भी इसका उत्साह उसी तरह बना हुआ है।