सचिन से तुलना करना गलत,ट्विटर पर भड़के लोगों ने पृथ्वी शॉ पर निकाली भड़ास

Prithvi-Shaw
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इंडिया की तरफ से शानदार टेस्ट डेब्यु करते हुए टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक बनाया था और उनकी बल्लेबाजी से लोगों को उनके अंदर दूसरा सचिन तेंदुलकर नजर आने लगा था। इतना ही नहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा करते दिखे थे और इतना प्रभावित थे कि उनको गलतियां बताने से भी नहीं चूकते थे।

यह तो पहले की बात थी लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल की तरफ से ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ ने एक अच्छी शुरूआत के बाद अब अपना खराब फॉर्म दिखाया है। पृथ्वी शॉ लगातार गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट होते जा रहे हैं जिससे उनके ऊपर कई सवाल भी उठने लगे हैं। बता दें कि जब किसी खिलाड़ी की तुलना सचिन जैसे महान खिलाड़ी से की जाए तो उसके बाद जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है लेकिन उनका इस तरह से शॉट लगाकर अपनी विकेट गंवा देना आखिर यह क्या दर्शाता है?

देखें लोगों ने पृथ्वी शॉ के लिए कैसे-कैसे Tweet किये

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ का इस तरह से गैर जिम्मेदार शॉट खेलकर आउट होना लोगों को हजम नहीं हुआ और उनके इस प्रदर्शन से ट्विटर पर उनके लिए काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है, लोग सचिन के साथ उनकी तुलना को लेकर भड़के हुए हैं सब लोगों का यही मानना है कि सचिन से इनकी तुलना करना किसी भी तरह से सही नहीं है।

एक यूजर ने तो बॉलीवुड की फिल्म का एक सीन ही पोस्ट कर दिया। इसमें लिखा, पृथ्वी का खेल देखने के बाद लोग कहते हैं, बेटा तुमसे ना हो पाएगा।

एक यूजर तो पृथ्वी की तुलना रोती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से कर दी और लिखा, कुछ गेंद का सामना करने के बाद वो कहने लगते हैं कि, मुझे घर जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here