पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने ममता सरकार पर लगाए ये बड़े आरोप

West Bengal election 2021
image source - google

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आसनसोल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहाँ उन्होंने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया। जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं।

• दीदी विकास के हर काम में दीवार बनके खड़ी हो गईं
• जरुरी बैठकों में सीएम ममता नहीं आयी
• दीदी को मां गंगा और श्री राम, इन दोनों नामों से ही घृणा

1. दीदी ने बीते 10 सालों में विकास के नाम पर आपके साथ विश्वासघात किया है, दीदी विकास के हर काम में दीवार बनके खड़ी हो गईं। केंद्र सरकार ने 5 लाख के मुफ़्त इलाज की सुविधा, शरणार्थियों की मदद के लिए कानून बनाया तो दीदी इसका भी विरोध करने लगीं।

2. कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं।

3. दीदी को मां गंगा और श्री राम, इन दोनों नामों से ही घृणा है। दीदी गंगा के किनारे बसे भारतीयों को गाली देती हैं, उनकी आस्था, भाषा, पहनावे का अपमान करती हैं।

4. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर बीजेपी ने लाखों मुस्लिम बहनों के जीवन की सबसे बड़ी चिंता दूर की है। बीजेपी हर बहन-बेटी, चाहे वो किसी भी मत-संप्रदाय की हो, सबकी सुरक्षा, सबका सम्मान और सबको अवसर देने के लिए काम करती है।

5. पश्चिम बंगाल में दीदी के करीबी ने SC वर्ग के लिए भिखारी का उपयोग किया है। ये बाबा साहेब अंबेडकर, हरिचंद्र ठाकुर, जोगेन्द्रनाथ मंडल जैसी पुण्य आत्माओं के जीवन संघर्ष का बहुत बड़ा अपमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here