MovieRulz 2021 : Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free

MovieRulz 2020 HD Movies Download
MovieRulz 2020 HD Movies Free Download, Movierulz MS, Movierulz Pe Telugu Movies download

MovieRulz 2021 : यदि आप अपने खाली समय को अच्छा बनाने चाहते है तो बॉलीवुड और हॉलीवुड जैसे फिल्म निर्माताओं की बनाई हुयी मूवीज देख सकते है । इसके अलावा Malayalam, Kannad और Telegu films बहुत लोकप्रिय हैं और पसंद भी की जाती हैं। हम फिल्मों में नहीं जा सकते हैं। यदि हमारे पास समय नहीं है तो हम फिल्म देखने थिएटर में नहीं जा सकते । इन मामलों में इंटरनेट से ऑनलाइन देखना एक अच्छा विकल्प है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही वेबसाइट 4movierulz.mn के बारे में विस्तृत जानकारी आपको प्रदान करेंगे।

What is Movierulz

यदि आप मुफ्त में मूवीज देखना और डाउनलोड करना चाहते है तो आप सही जगह पर आये हैं। हम आपको इस पोस्ट में कई ऐसे source प्रदान करेंगे जो आपको MovieRulz movies देखने और उन्हें डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। आप MovieRulz movies मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। इस पोस्ट के माध्यम से Telugu movies और कई लोकप्रिय 4movierulz.nl indian series तक पहुंचना अब आसान है।

अगर आपको South India Dubbed Movies देखना पसंद है तो आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सबसे ज्यादा इस्तेमाल South India Dubbed Movies को डाउनलोड करने के लिए किया जाता है। इस वेबसाइट का नाम 10movierulz.com है। आज फिल्मों को हमारे जीवन में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन माना जाता है और सभी लोग फिल्में देखना पसंद करते हैं। और तो और बहुत से लोग अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

जैसे ही फ़िल्में रिलीज़ होती हैं कुछ लोग उन्हें डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन खोजना शुरू कर देते हैं। जो लोग MovieRulz apk वेबसाइट के बारे में जानते हैं वे नयी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इंटरनेट से ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने के लिए कई वेबसाइटें हैं, उनमें से एक MovieRulz है। इस वेबसाइट का उपयोग विशेष रूप से New Telugu Movie डाउनलोड करने के लिए किया जाता है और आज यह बहुत लोकप्रिय वेबसाइट है।

यहां से आप Telugu Movie के साथ-साथ Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam, Bengali, Punjabi, Hindi और Tamil Dubbed Movie डाउनलोड कर सकते हैं। कुल मिलाकर यहाँ आपको सभी प्रकार की HD Movie डाउनलोड करने के लिए मिलती है और साथ ही साथ, इस वेबसाइट का इटिनेराफस बहुत ही शानदार है, जिसे कोई भी हवा से मूवी डाउनलोड कर सकता है, इसलिए आज यह बहुत लोकप्रिय Movie Download Website है।

Movierulz Website 2021

HD Quality Movies Download

MovieRulz – Movie Downloading Website है, हालांकि इस वेबसाइट का नाम 10movierulz.com है लेकिन एक पायरेसी वेबसाइट होने के कारण इसका यूआरएल भारत सरकार द्वारा बार-बार ब्लॉक कर दिया जाता है। इसलिए यह अपने मुख्य यूआरएल MovieRulz.com को बदलता रहता है ताकि वेबसाइट लाइव हो जाए। आज के समय पर इस वेबसाइट का यूआरएल 3MovieRulz.sx है। इस यूआरएल से आप वेबसाइट पर जा सकते हैं और मूवी डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता कि यह यूआरएल भी भारत सरकार द्वारा कब हटा दिया जायेगा।

लेकिन एक बात स्पष्ट है कि जैसे ही सरकार द्वारा 4MovieRulz.as को ब्लॉक किया जाता है, इसके यूआरएल को फिर से बदल दिया जाएगा ताकि आपको परेशानी का सामना न करना पड़े। 123 MovieRulz website द्वारा लोगों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए एक ऐप बनाया गया है और अगर MovieRulz website के उपयोगकर्ता को यूआरएल ब्लॉक होने की स्थिति में कोई समस्या होती है तो MovieRulz App के जरिये कैसे उसके बारे में जान सकते है ये नीचे बताया गया है।

Movierulz Movies Download

Movierulz से मूवीज डाउनलोड करने के लिए आपको पहले साइट पर पहुंचना होगा। 4Movierulz.nl विशेष रूप से आपके लिए Malayalam, Tamil, Telugu Dubbed फिल्में डाउनलोड करने के लिए बनाई गई है। साइट पर मौजूद अधिकांश सामग्री में 2021 में रिलीज़ हुयी फ़िल्में हैं।

Step 1- सबसे पहले आपको 3MovieRulz.sx की वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आपको Tamil Movie और अन्य मूवी डाउनलोड करने के लिए लिंक दिया गया है।

Step 2- लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा प्रतिबंधित है, इसलिए जब आप MovieRulz.com पर जाते हैं, तो यह आपको एक अन्य यूआरएल पर भेजता है जहां उस वेबसाइट का सारा डेटा है और वह लाइव है

Step 3- जैसे ही आप MovieRulz apk वेबसाइट पर जाते हैं, आपको अलग-अलग श्रेणियां देखने को मिलती हैं। अब उस श्रेणी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step 4- अब आपको उस श्रेणी से संबंधित कई फिल्में दिखाई देंगी। अब उस फिल्म पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step 5- जैसे ही आप फिल्म पर क्लिक करते हैं तो आप मूवी क्वालिटी जैसे 1080P, 720P, 360P, 240P में डाउनलोड करने का विकल्प देख सकते हैं। अब आपको अपनी जरूरत के अनुसार मूवी डाउनलोड क्वालिटी का चयन करना है।

Step 6- जैसे ही आप अपनी मूवी डाउनलोड क्वालिटी को चुनने के बाद क्लिक करते हैं, तो आपकी मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाती है।

Movierulz Categories

इस वेबसाइट में Hollywood, Bollywood Movies, Tamil Movies, Telegu Movies और Malayalam movies जैसी कई श्रेणियां हैं। अंग्रेजी और हिंदी भाषा में प्रकाशित अधिकांश फिल्में टोरेंट के रूप में डाउनलोड करने की पेशकश करती हैं। लॉग-इन करने के बाद आप शीर्ष मेनू से श्रेणियों का चयन कर सकते हैं। आप वेबसाइट पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों को क्रमबद्ध कर सकते हैं।

movierulz categories

इन श्रेणियों की फिल्मों की गुणवत्ता HD, 140p, 240p, 360p, 720p, 1080p है। आप किसी भी साइज और गुणवत्ता की फिल्में यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

Movies Uploaded on Movierulz 

यह कहना गलत नहीं है कि यह कोई साधारण साइट नहीं है। Movierulz2.co.in में सभी पुरानी और नई फ़िल्में शामिल हैं। सबसे हाल की रिलीज़ हुयी फिल्मे भी यहाँ उपलब्ध है।

इन नई फिल्मों में से कुछ को हमने नीचे दी गई तालिका में दिया हुआ है-

RRR New South movie Hindi dubbed movie 2021 leaked
Laxmmi Bomb Akshay Kumar starrer movie download Hotstar
Prithviraj New upcoming movie download 720p
Sooryavanshi Full movie teaser watch online
Ludo New released movie download HD
Brahmastra new Upcoming movie download

Movierulz su के पुराने डोमेन की जानकारी नीचे दी हुई हैं।

MovieRulz New Link (Updated)

MovieRulz जैसी पायरेसी वेबसाइटों के यूआरएल बदलते रहते हैं। जैसे ही एक यूआरएल ब्लॉक होता है, वह दूसरा यूआरएल खरीद लेगा और उस वेबसाइट को फिर से लाइव कर देगा। इसलिए हम आपको अब तक MovieRulz वेबसाइट द्वारा उपयोग किये सभी यूआरएल के बारे में बता रहे हैं।

Movierulz.vpn 4movierulz.nl(Active)
10movierulz.com(Active) Movierulz.sd
Movierulz.plc movie rulz.ch
Movierulz.su(Active) Movierulz.india
Movierulz2.co.in Movierulz wap org
Movierulz.org 4Movierulz.as
Movierulz.st movierulz.tu
Movierulz.pl Movierulz.tc
Movierulz.pz Movierulz.pc
movierulz.tu Movierulz.vpn
Movierulz.wap Movierulz.ps
Movierulz.nz Movierulz wap
Movierulz.pen 4movierulz1.com
Movierulz.com 2movierulz.tv
movierulz.tu movierulz.com telugu
movierulzz.com movierulz.com
movierules app movirulz cx
movie rulez movie rulz.com
TamilRockers latest TamilRockers new movie
TamilRockers latest leaks TamilRockers latest leaked movies

Movierulz Proxy 2021 (Updated)

  • movierulz.plc
  • movierulz.website
  • movierulz1.ht
  • movierulz.abc
  • movierulz.vpn
  • movierulz.apk
  • movierulz.max
  • 4movierulz1.com
  • movierulz.plz
  • movierulz.mss
  • movierulz5.tc
  • movierulz.app

MovieRulz Apk Download

MovieRulz4 वेबसाइट अपने उपयोगकर्ताओं को अपना ऐप प्रदान करती है ताकि वे उन्हें वेबसाइट के साथ जोड़े रख सकें और वे वेबसाइट यूआरएल के ब्लॉक होने पर भी ऐप के माध्यम से MovieRulz वेबसाइट का उपयोग कर सकें। MovieRulz App गूगल प्ले स्टोर में आपके लिए उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट अवैध है और गूगल प्ले स्टोर में ऐसे ऐप प्रकाशित नहीं करता है। इसलिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए 4MovieRulz1 वेबसाइट का उपयोग करना होगा।

MovieRulz App डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले Movierulz2.co.in वेबसाइट पर जाएं और वेबसाइट के शीर्ष पर आपको इसका ऐप डाउनलोड करने के लिए एक लिंक मिलेगा, जहाँ से आप इसके ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन हम आपको पहले से ही बता रहे हैं कि यह एक अवैध वेबसाइट है और सरकार हमेशा इस वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करती है।

Movierulz2.co.in Alternatives Website 2021

गैरकानूनी रूप से डाउनलोड करने वाली फिल्मों के लिए बहुत सारी वेबसाइट इंटरनेट पर पाई जाती हैं और उनमें से कई वेबसाइटें हैं जो किसी भी फिल्मों की रिलीज़ के एक या दो दिन बाद अपनी वेबसाइट पर फिल्में अपलोड करती हैं। इन वेबसाइटों की मदद से आप सभी प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं।

फिल्मों के साथ-साथ कुछ वेबसाइटों पर TV Serial के वीडियो भी अपलोड किए जाते हैं, जहां से आप उन्हें ऑनलाइन या ऑफलाइन देख सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया पायरेसी वेबसाइट का मतलब है कि ऐसी वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इंटरनेट पर ऐसी कई वेबसाइट मौजूद हैं, जहां से आप मुफ्त ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Khatrimaza


Isaimini
Fmovies
Bolly4u
Tamilrockers
Jiorockers
Tamilgun
Tamilyogi

ये वेबसाइट इंटरनेट से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाती हैं और अगर आप इंटरनेट से मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपने कभी न कभी इन वेबसाइट का इस्तेमाल जरूर किया होगा।

About Movierulz.su Anti Piracy

Disclaimer

किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना दंडनीय अपराध है। आवाज़े उत्तर प्रदेश किसी भी तरह से MovieRulz का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है। जिससे लोगो को इससे होने वाले नुकसान के बारे में पता चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here