Movierulz pz 2021 : Download Bollywood ,Hollywood,Tamil, Telugu,Movies

Movierulz pz
google

Movierulz pz : दोस्तों आज कल हर कोई नई मूवीज देखने का शौक रखता है और हमेशा नई मूवी की तलाश में लगे रहते हैं। और आपके इस पेज पर आने का मुख्य कारण भी यही है की आप Movierulz pz के बारे में जानना चाहते हैं की इस वेबसाइट से कोई भी नई मूवी को ऑनलाइन कैसे देखते हैं और डाउनलोड कैसे करते हैं। यहां हम इसके बारे में सारी जानकारी उपलब्ध कराएंगे।

Movierulz pz

अगर आपने अभी हाल ही में Android Phone लिया है और चलाना सीख रहे हैं या आपको Internet के बारे में कम जानकारी है तो यह Article आप के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होने वाला है। दरअसल आजकल लोगों को कम जानकारी की वजह से अपने Android Phone पर फिल्मों की websites के बारे में ज़्यादा पता नहीं होता है। यह Article उन लोगों के लिए भी उपयोगी है जो लोग अपनी जॉब की वजह से सिनेमाघरों में Latest Movies देखने का समय नहीं निकाल पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी website के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ से आप कोई भी Latest Movie बिलकुल Free में अपने Smart Phone या Computer पर Download करके या Online देख सकते हैं। उस वेबसाइट का नाम है Movierulz pz.

Movierulz pz एक तरह कि पायरेटेड वेबसाइट है। जिस पर Bollywood, हॉलीवुड, पंजाबी मराठी जैसी कई भाषाओं में नई मूवीज़ लीक किया जाता है। जैसे ही आप Movierulz pz साइट पर जाते हैं, आप इस साइट पर बॉलीवुड की सभी नवीनतम फिल्में देख सकते हैं।

Movierulz plz 2021 : New Bollywood, Hollywood Movies Download and Watch online

How to Download movies from Movierulz pz

दोस्तों, जैसे ही आप Movierulz pz की official साइट पर जाते हैं, आपको साइट पर अपलोड की गई सभी नई फिल्मों का नाम डिस्प्ले मिल जाता है। इसके अलावा, साइट पर फिल्मों को विभिन्न श्रेणियों में विभाजित किया गया है।

आप पंजाबी, मराठी, गुजराती जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्में देखना पसंद करते हैं। तो इस साइट पर, ये सभी फिल्में आपके लिए full HD में मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। आप इन्हें 480p या 720p की साईज़ में डाउनलोड कर सकते हैं और इन्हें घर बैठे देख सकते हैं।

तो अब अगर आप latest मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मूवीज पर क्लिक करें। अब यहां आपको 2021 की सभी फिल्मों की नाम सूची देखने को मिलेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्म के नाम पर click करके अपने मोबाईल पर उस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Khatrimaza
Movie4me
Downloadhub
Bolly4u
Tamilgun
Worldfree4u
KatmovieHD

 

Movierulz pz 2021 Movie Categories

यदि आप अपने कंप्यूटर पर Movierulz pz की वेबसाइट खोलते हैं, तो आप ऊपर फिल्मों की श्रेणियां देखते हैं। जबकि मोबाइल पर इस साइट को खोलने पर, नवीनतम फिल्मों के अपडेट देखते हैं । चूंकि यह वेबसाइट नई बॉलीवुड फिल्मों के तेज डाउनलोड के लिए जानी जाती है। इसलिए जब आप बॉलीवुड फिल्मों की इस श्रेणी में क्लिक करेंगे, तो आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। जो कि क्रमशः साल 2021, 2020, 2019, 2018, 2017,2016 और 2015 की फिल्मों की सूची दिखाएगा।

तो अब अगर आप latest मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मूवीज पर क्लिक करें। अब यहां आपको 2021 की सभी फिल्मों की नाम सूची देखने को मिलेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्म के नाम पर click करके अपने मोबाईल पर उस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Movierulz pz की इस category में आपके लिए नई हॉलीवुड अंग्रेजी फिल्में हिंदी भाषा में अपलोड की गई हैं। इस तरह, आप इस श्रेणी के माध्यम से हिंदी भाषा में पिछले कुछ वर्षों में रिलीज़ हुई सभी हॉलीवुड फिल्मों को देख पाएंगे, साथ ही इस वेबसाइट पर नवीनतम 2021 की हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर पाएंगे।

Movies Available on Movierulz pz

कुछ ऐसी नयी मूवी रिलीज हुई हैं जिनके बारे में आपको जानना जरूरी है यदि आप नयी मूवी देखने के शौक़ीन हैं। इसके अंदर आपको अलग अलग तरीके की फिल्में जैसे South Indian Hindi Dubbed , Bollywood , Hollywood, Tamil etc.

How’s earn money Movierulz pz

Movierulz pz और ऐसी पायरेटेड websites जैसे Movie4me, todaypk, worldfree4u, 1337x, Tamilgun आदि सभी इस तरह की websites को Downloading sites कही जाती हैं। इन websites को ओपन करने पर आपको ये redirect कर किसी दुसरे पेज पर लेकर चली जाती हैं। या फिर download पर क्लिक करते ही ad आ जायेगा जिसे back करके वापिस आना पड़ता है। बार बार आपके साथ यही होता है जो इनके कमाई का पहला जरिया होता है। दूसरा तरीका ये होता है की आपके page पर कई जगह Downlaod लिख कर ad आते हैं जिसके बारे में आपको पता नहीं होता है। click करने पर उनको इससे आमदनी होती है।

Malang Full Movie Download Leaked by TamilRockers

Movierulz pz in Most Search Websites List

दोस्तों भारत में प्रचलित websites की List में Movierulz pz का नाम भी आपको मिल जाएगा। जब कभी भी आप कोई फिल्म download करने के लिए Search करते हैं तो Movierulz pz Website का नाम भी ऊपर ही नज़र आ जाएगा। इस website के द्वारा आप Tamil, Bollywood ,Hollywood, Tamil dubbed movie, Tamil Songs को अपने Mobile पर ऑनलाइन देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

पायरेटेड websites में Tamilrockers का नाम सबसे ज़्यादा Famous है क्युकी जब भी कोई Latest Movie रिलीज़ होती है तो इस website पर सबसे पहले लीक हो जाती है। इसी के चलते यह website हमेशा विवादों में रहती है।

Movierulz pz new link 2021

Movierulz pz.com Movierulz pz.org
Movierulz pz.net Movierulz pz.in
Movierulz pz.co Movierulz pz.info
Movierulz pz.ph Movierulz pz.ch
Movierulz pz.lol Movierulz pz.by
Movierulz pz.la Movierulz pz.ai
Movierulz pz.az Movierulz pz.mz
Movierulz pz.da Movierulz pz.mx
Movierulz pz.cc Movierulz pz.cx
Movierulz pz.mu Movierulz pz.ru
Movierulz pz.ac Movierulz pz.ws
Movierulz pz.to Movierulz pz.tel
Movierulz pz.ws Movierulz pz.vs
Movierulz pz.to Movierulz pz.tel
Movierulz pz.ws Movierulz pz.vs
Movierulz pz.bz Movierulz pz.tz
Movierulz pz.lv Movierulz pz.lu
Movierulz pz.tw Movierulz pz.re
Movierulz pz.tr Movierulz pz.gr
Movierulz pz.cl Movierulz pz.da
Movierulz pz.hn Movierulz pz.cl

Movies Quality and Size on Movierulz pz

जब आप कोई मूवी देखते हैं तो उस समय अगर पिक्चर क्वालिटी सही न हो तो अच्छी मूवी देखने भी देखने का मन नहीं करता है। Movierulz pz की वेबसाइट इस बात पर ख़ासा जोर देती है क्यूंकि यह वेबसाइट अपने users की सुविधा का ख़ास ध्यान देती है। यहां हम इस वेबसाइट पर उपलब्ध मूवीज की क्वालिटी बता रहे हैं

360p
408p
480p
720p
1080p
BuRay
BRrip
MKV movies
Mp4 Movies

बात अगर Movierulz pz की वेबसाइट पर उपलब्ध मूवीज की साइज की करें यहां भी आपको कम साइज में अच्छी क्वालिटी देने की पूरी कोशिश की जाती है। आपको कई तरह की साइज में मूवी उपलब्ध मिलेंगी। नीचे कुछ साइज बता रहे हैं –

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Are Movierulz pz legal ?

नहीं Movieruz pz जैसी कोई भी पायरेटेड website भारत सरकार द्वारा वैध नही हैं। भारतीय संविधान की Section 63, 63-A , 65 और 65-A के मुताबिक़ आपको 3 साल की जेल या 3 लाख का जुर्माना या दोनों हो सकती है। इसलिए इन websites को चलाना खतरे से खाली नही है। Movierulz pz भारत सरकार द्वारा बार बार बंद किये जाने पर भी लोगो को इसके जुगाड़ उपलब्ध कराती रहती है। नए proxy के साथ उपलब्ध रहती हैं।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना इजाज़त के किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Movierulz pz का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here