यूपी: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्यवाही

recover damages
google

अपर मुख्य सचिव गृह अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज बैठक में, सील किए गए इलाकों पर चर्चा की। अवनीश अवस्थी ने बताया कि अभी तक 13208 एफ आई आर दर्ज की गई है आईपीसी की धारा 188 के तहत 42359 अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से अभी तक 5 करोड़ 87 लाख रुपए चालान के रूप में जमा कराए जा चुके हैं।

लॉकडाउन की वजह से प्रभावित गरीब परिवारों-मजदूरों को योगी सरकार ने दी राहत

मुख्यमंत्री योगी ने 15 हॉटस्पॉट इलाकों का रिव्यू किया है। इन इलाकों में काफी तेजी से प्रगति हुई है। कोविड-19 से प्रभावित संदिग्धों की जांच के लिए निर्देश दिए जा चुके हैं। नोएडा सहारनपुर ग्रेटर नोएडा में कोरोना के लिए जांच केंद्र बनाए जाएंगे। अवनी शास्त्री ने बताया कि जिन लोगों ने 14 दिन का क्वॉरेंटाइन पूरा कर लिया है उनको आप उनके घर में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

लॉकडाउन की वजह से फंसा बेटा,1400 किलोमीटर स्कूटी से चलाकर वापस ले आई मां

इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान न रखने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। जो बैंक भी इसका ध्यान नहीं रख रहे हैं, उन बैंकों पर भी कार्यवाही के आदेश है। मीडिया से अपील करते हुए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा कि हम मीडिया से अपील करते हैं कि वह लोगों को जागरूक करें और मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =