छात्रों के दो गुट भिड़े हुई फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Bulandshahr

बुलंदशहर :। यूपी के बुलंदशहर में राजकीय महाविद्यालय की महिला शिक्षिका पर कमेंट पास करने के बाद छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं एक गुट के छात्रों ने कालेज की दीवारों को फांद कर दूसरे गुट के छात्रों पर जमकर फायरिंग की और फायरिंग के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए। फायरिंग की यह वारदात कॉलेज गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष के 06 छात्रों पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी छात्रों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

खुलेआम तमंचे से फायरिंग कर भाग रहे छात्रों का यह नजारा बुलंदशहर की जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय का है, जहाँ एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर कालेज के भीतर दो छात्र गुटों के बीच विवाद हो गया था। घटना के अगले दिन कालेज ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे छात्रों के एक गुट पर छात्रों के दूसरे गुट ने फायरिंग कर दी।

बताया गया है छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर कई राउंड फायरिंग की। इतना ही नहीं बेखौफ छात्रों ने पुलिस की मौजूदगी में भी खुलेआम फायरिंग की और फरार हो गए। छात्रों के भागने औऱ फ़ायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में फायरिंग में शामिल 06 छात्रों के खिलाफ सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here