दिल्ली में दिनदहाड़े प्रधानमंत्री की भतीजी का पर्स हुआ चोरी

उत्तर प्रदेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन पिता प्रह्लाद मोदी के साथ दिल्ली में गुजराती भवन में रूकीं हुई थीं। आज दिन में सिविल लाइंस स्थित गुजराती समाज के भवन के सामने दमयंती बेन जैसे ही ऑटो से उतरीं तभी दो युवक तेजी से आए और झपट्टा मारकर उनका पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में 56000 रुपए, दो मोबाइल और जरूरी कागजात थे। पीड़ित, दमयंती मोदी प्रहलाद भाई मोदी की बेटी हैं, जो नरेंद्र मोदी के भाई हैं।

इस तरह की घटना दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। दमयंती ने थाने में केस दर्ज होते वक़्त नहीं बताया था कि वो प्रधानमंत्री की भतीजी हैं। लेकिन जब पुलिस को मीडिया के जरिये पता चला तो पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कैबिनेट मंत्री की मामी की बदमाशों ने लूटी चेन

बता दे की उत्तर प्रदेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन में उनका कमरा बुक था।वह आज सुबह पुरानी दिल्ली से ऑटो से अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंच कर वे ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। इससे पहले कि वो शोर मचातीं, बदमाश मौके से फरार हो गए। दमयंती बेन ने बताया की पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और बहुत से जरुरी दस्तावेज थे।

प्रह्लाद मोदी ने कहा कि दिल्ली में ऐसी घटनाएं सामान्य हैं। हम सामान्य जीवन जीते हैं, कानून से चलते हैं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री को बताने की जरूरत नहीं है। हो सके तो कानून तेजी से अपना काम करे। घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया। अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। झपट्टा मार युवकों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। दर्जनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।