पुलवामा में आतंकियों ने दो को मारा, तलाशी शुरू

पुलवामा में आतंकवादियों ने ईंट-भट्टे पर काम कर रहे एक मजदूर को मार दिया। इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जाँच शुरू कर दी है। आतंकियों ने जिस व्यक्ति को मारा है वह छतीसगढ़ का रहने वाला है और उसका नाम सेठी कुमार सागर है। इससे पहले भी आतंकियों ने कश्मीर में एक ड्राइवर को मारा था।

ट्रक ड्राइवर को भी मार दिया 

खबर के अनुसार सोमवार को कश्मीर में सेब एक ट्रक में रखे जा रहे थे। उस ट्रक के ड्राइवर को भी आतंकियों ने अपना निशाना बना लिया और ट्रक को आग लगा दी। जिसके बाद पुलिस ने 10 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला की 4 आतंकी थे जिसमे से एक पाकिस्तानी है। मारा गया ड्राइवर राजस्थान का था। केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा में आतंकियों की घुस पैठ करने की कोशिश कर रहा है जिससे जम्मू कश्मीर का माहौल ख़राब किया जा सके।

बालाकोट हमले का सेना ने जारी किया वीडियो

सुरक्षा बलों पर भी किया हमला

पुलवामा में मंगलवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया पर किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। बता दें घाटी में आतंकी माहौल ख़राब करने की कोशिश कर रहे है। इससे पहले भी सेना ने अगस्त ने 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पूंछताछ में पता चला की तीनो आतंकी पाक के है। धारा 370 हटने के बाद से सीमा पर ज्यादा ही आतंकी गतिविधियां बढ़ी है।