झोला छाप डॉक्टर ने ली एक महिला की जान, इस तरह की पूरे मामले को दबाने की कोशिश

Fake doctor news
image source - google

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के कटाघराशंकर स्थित अवैध रूप से संचालित विमला सेवासदन में भर्ती हुई गर्भवती महिला के ऑपरेशन के बाद महिला की मौत हो गयी। महिला की मौत से क्षुब्ध परिजनों ने थाने पहुच कर चिकित्सक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए मधुबन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

बतातें चलें कि रामपुर थाना क्षेत्र के मर्यादपुर हरिजन बस्ती निवासी रामभवन पुत्र विजय का आरोप है कि वह अपनी पत्नी अनीता देवी को डिलीवरी के लिए शाम कटाघराशंकर स्थित विमला सेवासदन में भर्ती कराया था। जहा रात्रि को उसका ऑपरेशन कर बच्चे की पैदाइश कराई गई।

आपरेशन के दौरान चिकित्सकों की लापरवाही के चलते अनिता की मौत हो गई। जिसको छुपाकर चिकित्सकों ने अनिता के पति से पच्चीस हजार रुपये लेकर एक स्विफ्ट कार जिस का नंबर up54 q 0092 था। जिसमें पत्नी के शव को डाल कर बनारस जाने की बात कहते हुए ले जाने लगे।

कुछ दूर जाने के बाद संदेह होने पर पति ने 112 नंबर डायल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नगर क्षेत्र के थाना सराय लखंसी की डायल 112 नंबर पुलिस ने स्विफ्ट कार को रोकवाते हुए एक एम्बुलेंस की सहायता से पत्नी को फ़ातिमा हॉस्पिटल भेजवाया।

आग ने किया नकली देशी घी बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा

जहा जांचोपरांत चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तदोपरांत परिजन आज मधुबन थाने पहुच कर चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्यादपुर गाव पहुची मधुबन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here