सत्ता के नशे में चूर BJP प्रत्याशी के समर्थक असलहा लहराते हुए पहुंचे कलेक्ट्रेट परिसर

panchayat election 2021
image source - google

रायबरेली में पहले चरण के लिए जिला पंचायत सदस्यों के मतदान के लिए नामांकन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज बीजेपी समर्थित छतोह द्वितीय से नामांकन कराने आये एक प्रत्याशी के साथ कुछ समर्थक असलहा लेकर उन्हें लहराते हुए कलेक्ट्रेट परिसर पहुचे।

सत्ताधारियों के साथ पहुचे असलहाधारियों ने खुलेआम प्रशासन की खिल्ली उड़ाई। जैसे ही मीडिया के कैमरों ने इसको कैद करने की कोशिश की असलहा धारी मौके से गायब होने लगे। फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को असलहा के साथ गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

दरअसल कल से जिले की डीडीसी की 52 सीटों पर मतदान के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन प्रक्रिया चल रही है। आज भी कलेक्ट्रेट परिसर में कई प्रत्याशी नामांकण कराने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुचे। इन्ही में जिले की छतोह द्वितीय सीट के लिए नामांकण कराने के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी बृजलाल पासी अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुचे।

छत्तीसगढ़ के सुकमा-बीजापुर बॉर्डर में शहीद हुए जवानों को दी गयी श्रद्धांजलि

उन समर्थकों में से कई के हाथों में असलहा थे और वो सत्ता की हनक में खुलेआम उन असलहों का प्रदर्शन कर रहे थे। इसे देखकर जब मीडिया कर्मियों ने अपने कैमरे चलाने शुरू किए तो असलहा धारी वंहा से चलते बने। मामले के संज्ञान में आते ही वंहा ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने एक समर्थक को असलहा के साथ हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here