BJP सांसद के भतीजे का जिला अस्पताल में जमकर तांडव, चिकित्सा कर्मियों ने की हड़ताल

medical workers strike
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। सत्ता का गरूर किस तरह सर चढ़कर बोलता है इसका नजारा बीती रात लखीमपुर खीरी में देखने को मिला है, यहां भाजपा सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा अरुण वर्मा के भतीजे ने जिला अस्पताल में जमकर तांडव मचाया। शराब के नशे में धुत सांसद के भतीजे ने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी की सारी हदें पार करते हुए गंदी-गंदी गालियां भी दी।

इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से जमकर बदसलूकी

भाजपा सांसद के भतीजे का यह ड्रामा देख कर जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई स्वास्थ्य कर्मचारियों से लेकर मरीजों के तीमारदार सांसद के भतीजे से लाख मिन्नत करते रहे लेकिन नशेड़ी भतीजे ने किसी की एक न सुनी। भाजपा सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के भतीजे ने साथियों संग मिलकर जिला अस्पताल में तांडव किया। इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से जमकर बदसलूकी की। इतना ही नहीं शराब के नशे में धुत भाजपा के गुंडों ने जिला अस्पताल में गुंडई करते हुए इमरजेंसी में पड़े मरीजों को परेशान कर उनकी जान से खिलवाड़ किया।

नशेड़ियों ने रात 1 बजे बीयर की बोतलें लेकर अस्पताल परिसर में हंगामा करते रहे व इससे पूर्व भी कई बार अस्पताल में हंगामा कर चुके हैं। अस्पताल परिसर में घूम-घूम कर चिकित्सकों और स्टाफ को शराब के नशे में गालियां देते रहे जिससे जिला अस्पताल की इमरजेंसी सेवाएं बाधित हुई। वहीं चिकित्सा कर्मियों ने इस घटना से क्षुब्ध होकर हड़ताल कर दी है जिसके चलते मरीज इधर-उधर भटक रहे हैं तो दूसरी तरफ चिकित्सक भी गुंडों पर ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here