Rarbg.to 2021 :Download Latest Bollywood,Hollywood hindi dubbed hd movies in 500mb

rarbg-torrents
Google

Rarbg.live 2021 : दोस्तों क्या आप लोग फ्री में Movies download करना चाहते हैं अगर आप लोग कि हाँ है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। क्योंकि आज मैं एक ऐसी वेबसाइट लेकर आया हूँ, जिसमें आप फ्री में Movies download कर सकते हैं लेकिन आप सोच रहे होंगे कि इस वेबसाइट में ऐसा क्या है जो की दूसरी वेबसाइट में नहीं है।

जाने क्या है Rarbg ?

अगर आपने अभी हाल ही में Android Phone लिया है और चलाना सीख रहे हैं या आपको Internet के बारे में कम जानकारी है तो यह Article आप के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होने वाला है। दरअसल आजकल लोगों को कम जानकारी की वजह से अपने Android Phone पर फिल्मों की websites के बारे में ज़्यादा पता नहीं होता है। यह Article उन लोगों के लिए भी उपयोगी है जो लोग अपनी जॉब की वजह से सिनेमाघरों में Latest Movies देखने का समय नहीं निकाल पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी website के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ से आप कोई भी Latest Movie बिलकुल Free में अपने Smart Phone या Computer पर Download करके या Online देख सकते हैं। उस वेबसाइट का नाम है Rarbg movies
 

Rarbg.one movies website से मूवी कैसे डाउनलोड करें ?

Step 1 : सबसे पहले आपको Rarbg.com की वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आपको तमिल फिल्मे तथा कई अन्य फिल्मे डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी।

Step 2 : लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा प्रतिबंधित है इसलिए जब आप  Rarbg.com पर जाते हैं, तो यह आपको एक अन्य URL पर भेजता है जहां उस वेबसाइट का सारा डेटा मौजूद है।

Step 3 : जब आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको अलग-अलग श्रेणियां देखने को मिलती हैं तो आप उस श्रेणी पर क्लिक कीजिये जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step 4 : आपको उस श्रेणी से संबंधित बहुत सी फिल्में नज़र आएंगी। अब उस फिल्म पर क्लिक करें जिसे आप देखना चाहते हैं।

Step 5 : जैसे ही आप फिल्म पर क्लिक करेंगे तो आपको फिल्म की क्वालिटी जैसे 720P, 360P, 240P डाउनलोड करने का विकल्प दिखाई देगा। अब आपको अपने हिसाब से फिल्म की क्वालिटी का चयन करना है।

Playtamil 2021:Download Bollywood ,Hollywood,Tamil, Telugu,Movies

Step 6 : जैसे ही आप अपनी फिल्म की क्वालिटी को चुनने के बाद क्लिक करते हैं तो आपकी फिल्म डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

Rarbg की श्रेणियाँ

Rarbg.one की कई श्रेणियां जैसे हॉलीवुड फिल्मे, बॉलीवुड फिल्मे, तमिल फिल्मे, टेलीगू फिल्मे और मलयालम फिल्मे हैं। यहाँ अंग्रेजी और हिंदी भाषा में प्रकाशित ज़्यादातर फिल्में टोरेंट के रूप में डाउनलोड की पेशकश करती हैं। लॉग-इन करने के बाद, आप शीर्ष मेनू से श्रेणियों का इस्तेमाल करके चयन कर सकते हैं। इन श्रेणियों की फिल्मों की गुणवत्ता HD, 140p, 240p, 360p, 720p, 1080p है। आप किसी भी आकार और गुणवत्ता की फिल्म आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Downloadhub

Bolly4u

Khatrimaza

Movierulz

300mb movies

mp4 movies

worldfree4u

Rarbg के अन्य proxy वेबसाइट

सरकार ने  proxyrarbg.org के नए URL लिंक को बंद कर दिया है। प्रतिबंधित होने के बावजूद यह अभी भी नए URL से चल रहा है। अगर सरकार बार बार डोमेन पर प्रतिबन्ध लगाती है तब भी वह उन्हें पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं। क्योंकि हर बार पाइरेटेड वेबसाइट की टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है। हालांकि फिल्मों की चोरी करना एक कानूनी अपराध है इसलिए ऐसी साइट को अवैध माना जाता है, उसी प्रकार यदि कोई भी इन वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड करता है तो वह भी कानून की नज़र में एक अपराधी है।

3movierulz 2021 : Download Free Bollywood, Hollywood and TV serial

इस तथ्य के बावजूद लोग अपने कंप्यूटर और स्मार्टफोन में इंटरनेट के माध्यम से साइटों पर जाने और फिल्मे डाउनलोड करने के लिए वीपीएन का इस्तेमाल करते हैं।

मैं आपको कुछ इस साइट के प्रॉक्सी वेबसाइट या latest Rarbg proxy दर्पण साइट के बारे में बताने जा रहा हूं ताकि आप लोग इनका उपयोग कर के साइट को आसानी से अनब्लॉक कर सकते हैं। आप लोग वीपीएन सेवा का इस्तेमाल करके भी नीचे दिए गए इन प्रॉक्सी साइटों का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा आप अपने स्मार्टफोन में एक वीपीएन ऐप (जैसे टर्बो वीपीएन ऐप) का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

RARBG Proxy list 2020 -2021

  • rarbgmirror.com
  • rarbg.live
  • rarbg.is
  • rarbgs.one
  • Access rarbg
  • rarbg unblock
  • rarbgmirror.xyz

Rarbg 2021 में किस size की होती हैं मूवीज

आपको बता दें की इस website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size movies

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से  Rarbg org का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here