Jawaani Jaaneman Movie review : लोगो ने दिए ऐसे Response

google

Saif ali khan की फिल्म Jawaani Jaaneman अपने ट्रेलर, गानों और पोस्टर के कारण चर्चा मे है। सैफ का हटके दिलफेक अंदाज़ सबको उत्साहित कर रहा है। लेकिन क्या फिल्म देखकर आपका उत्साह बना रहेगा? इसलिए फिल्म को देखने से पहले हमारा यह आर्टिकल जरूर पढ़े की यह फिल्म आपके देखने लायक है या नहीं तो आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में :

Saif Ali Khan के लिए यह फिल्म लिटमस टेस्ट

इस साल 2020 के पहले महीने के आखिरी फिल्म Jawaani Jaaneman आज शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म Jawaani Jaaneman बॉक्स ऑफिस पर इसके लीड हीरो Saif Ali Khan के लिए लिटमस टेस्ट साबित होने जा रही है। Saif Ali Khan की तमाम फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप होती रही हैं। Saif Ali Khan की फिल्म Jawaani Jaaneman से पहले यह फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior में विलेन के तौर पर दिखे और इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई है।

Saif Ali Khan तमाम फिल्में हो चुकी है फ्लॉप

फिल्म Jawaani Jaaneman को मशहूर निर्माता वाशू भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने Saif Ali Khan और जय शेवकरमानी के साथ मिलकर करीब 30 करोड़ के बजट में बनाया है। फिल्म के प्रिंट और प्रचार पर करीब 10 करोड़ रुपये का खर्च आया है। फिल्म का विषय ऐसा है कि इसकी चर्चा अब तक सिर्फ मेट्रो शहरों में हो सकी है। देश में हिंदी फिल्मों का समग्र रूप से सबसे ज्यादा कारोबार करने वाले दो वितरण क्षेत्रों दिल्ली-उत्तर प्रदेश और पूर्वी पंजाब में फिल्म को लेकर किसी तरह की उत्सुकता नहीं देखी जा रही है।

Putlockers : Movies and TV series डाउनलोड करें बिलकुल मुफ्त

बॉक्स ऑफिस पर कड़ी चुनौती का करना पड़ सकता है सामना

जानकारी के मुताबिक फिल्म Jawaani Jaaneman को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। अगर ये फिल्म पहले दिन पांच करोड़ से कम का कलेक्शन करती है तो इसका हिट हो पाना मुश्किल है। फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ का बिजनेस करना होगा और इसके लिए इसे पहले हफ्ते में ही करीब 60 करोड़ का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर करना होगा।

जाने क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म Jawaani Jaaneman की कहानी एक ऐसे अधेड़ उम्र के दिलफेंक इंसान की है। जिसके जीवन में अनचाही बेटी को लेकर भूचाल आ जाता है। इस घटना के बाद वह अपने जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश कर ही रहा होता है कि उसे अपनी बेटी के भी गर्भवती हो जाने का पता चलता है। फिल्म में Saif Ali Khan की बेटी के रूप में मशहूर अभिनेत्री पूजा बेटी की बेटी Aaliyah Furniturewala हिंदी सिनेमा में अपना बोहनी करने जा रही हैं।

फिल्म देखे या नहीं ?

Saif Ali Khan लगातार एक से बढ़कर एक भूमिका निभाते जा रहे हैं। साफ ज़ाहिर है कि वो हर फिल्म मे कुछ नया करना चाह रहे हैं। 40 के पार मनमौजी, शौकीन किरदार की भूमिका Saif Ali Khan ने बेहतरीन अंदाज़ मे निभाई है। Aaliyah Furniturewala फिल्म से डेब्यू ज़रूर कर रही हैं। लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता नहीं। अपनी भूमिका के साथ उन्होने पूरा न्याय किया है। Kumud Mishra, Farida Jalal, Tabu, Chunky Pandey, Kubra Sait सभी छोटी छोटी भूमिका मे असरदार लग रहे है। यह फिल्म एक आपका मनोरंजक फिल्म है। आपको रिश्तों का मतलब और अहमियत समझाती है। आप इसे ज़रूर देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here