Worldfree4u trade new Link 2020 – Worldfree4u1 Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

worldfree4u trade
Image source Google

Worldfree4u trade 2020 : यह एक इंटरनेट का युग हैं| सभी लोगो के जीवन की बेहतर बनाने के लिए, इंटरनेट सुचना और मनोरंजन को सरल बनाने में मदद कर रही है| यदि आप इंटरनेट पर मुफ्त में फिल्में देखना चाहते है तो इसके कई तरीके है| अगर आप तरीके खोज रहे है, तो आप सही जगह आए हैं| इस लेख में, हम आपको फ्री में मूवीज डाउनलोड करने के लिए एक बेहतरीन वेबसाइट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Worldfree4u trade इनमे से एक वेबसाइट है मूवीज डाउनलोड करने के लिए| इस जैसी कई साइटें मुफ्त मूवीज डाउनलोड के लिए ऑनलाइन ऑप्शंस उपलब्ध कराती हैं| यह फिल्मों की पायरेसी भी करती हैं|

यहाँ पर आपको यह भी जानने को मिलगा की यह कैसे काम करता है? कैसे मूवीज डाउनलोड कर सकते है? इस साइट पर कौन सी फिल्में उपलब्ध हैं? और क्या यहां फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है? पूरी जानकारी के लिए समय को नष्ट किए बिना, हम इस लेख को सीधे शुरू करते हैं।

What is worldfree4u trade?

Worldfree4u trade नवीनतम मुफ्त डाउनलोड ऑनलाइन कि एक पायरेटेड वेबसाइट है। जो सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड, पंजाबी, मराठी हिंदी डब जैसी फिल्मों को डाउनलोड के लिए एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध कराती है| सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों के अलावा, Netflix, hotstar, Amazon Prime वीडियो और अन्य फिल्मों और टीवी शो को उपलब्ध कराती हैं|

जैसे ही लीगल साइटों पर फिल्मों और टीवी शो का अपलोड किया जाता है, वैसे ही Worldfree4u.com उसी को लीक करके अपनी वेबसाइट पर अवैध तरीके से अपलोड करते हैं। इस पर फिल्मों और टीवी शो को डाउनलोड करने के अलावा, मुफ्त में फिल्मों को ऑनलाइन  देख भी सकते है। फिल्मों और शो को वेबपेज पर रिलीज की तारीख के अनुसार प्रदर्शित किया जाता है।

गूगल की रिपोट के अनुसार, Worldfree4u1.com वेबसाइट पर लाखों मासिक उपयोगकर्ता हैं और इससे आपको यह पता चलता है कि साइट पर जाने के बाद आप क्यों आए हैं| हाँ, यह साइट गुणवत्ता और त्वरित अद्यतन पर आपको कभी निराश नहीं करेगी|

गूगल पर मुफ्त मूवीज डाउनलोड के लिए कई साडी साइट्स है पर हम कुछ पर ही भरोसा कर सकते है| Worldfree4u.com उनमें से एक है, पर हम इस बात की गारेंटी नहीं दे सकते की यह सुरक्षित है की नहीं| अगर आप किसी अन्य टोरेंट वेबसाइट से तुलना करे, तो आपको इसमे अप्रासंगिक पॉप-अप विज्ञापनों से परेशान नहीं होगी|

Worldfree4u इतना लोकप्रिय क्यों है?

Worldfree4u trade जैसी कई वेबसाइट है लेकिन आप इस वेबसाइट कभी गए है? यदि गए होते तो यह आपको इसका कारण पता होता की यह भारत मई नह बल्कि पुरे देश मई लोकप्रिय है|

इसकी ज्यादा लोकप्रियता होने के कारण यह आपको नवीनतम फिल्में और शो हर क्वालिटी मे प्रदान करता है| जिस क्वालिटी मे देखने की इक्छा होगी उस मे जैसे HD, 360p, 420p, 780p और 1080p  में प्रस्तुत करती है| अगर आपके डिवाइस मे जगह सिमित है तो आप काम 300mb की भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है| इसके लिए Worldfree4U सबसे अच्छा विकल्प है|

यह एक ऐसी साइट है जहा पर दोहरी ऑडियो मे फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी भाषा के अनुसार फिल्मों को देख सकते हैं।

Worldfree4u trade in India

मूवी की चोरी को भारत, अमेरिका और कई अन्य देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने worldfree4u.com, Movierulz, 123movies और TamilRockers जैसी साइटों को गूगल से ब्लॉक कर दिया है। हालाँकि, इस साइटों ने अपने डोमेन नाम को .com बदल कर .uz, .pn, .it पर कर दी है| ऐसी ही कुछ डोमेन के नाम निचे बताये है जिनपे जाके आप मूवीज डोएनलोड कर सकते है|

worldfree4u trade.cc (Active) worldfree4u trade.vin
worldfree4u trade.net worldfree4u trade.info
worldfree4u trade.vet worldfree4u trade.vip
worldfree4u trade.pw worldfree4u trade.lol

 

Worldfree4u-trade

Worldfree4u trade के लिए कानूनी विकल्प क्या हैं?

Google पर बॉलीवुड फिल्मों के दर्जनों डाउनलोड साइट्स उपलब्ध है उनमे से Worldfree4u भी है लेकिन यह आपको गैरक़ानूनी तरीके से मूवीज उपलब्ध करता है| इससे बचने के लिए कानूनी विकल्पों को सूचीबद्ध किया है|

नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर्स और अन्य सहित कुछ कानूनी OTT प्लेटफॉर्म हैं, जो आधिकारिक रिलीज के दिनों में सभी नई फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं की पेशकश करते हैं।

Worldfree4u trade 2020 मूवी categories

अगर आप अपने कंप्यूटर पर worldfree4u trade की वेबसाइट खोलते हैं, तो आपको साइट्स ऊपर फिल्मों की श्रेणियां दिखाई देती हैं| मोबाइल पर इस साइट को खोलने पर, नवीनतम फिल्में देखने को मिलती हैं| क्योकि यह वेबसाइट नई बॉलीवुड फिल्मों को तेज डाउनलोड करने के लिए जानी जाती है| बॉलीवुड फिल्मों की श्रेणी पर क्लिक करेंगे, तो सामने एक नया पेज खुल जाएगा। जो कि क्रमशः साल 2020, 2019, 2018, 2017,2016 और 2015 की फिल्मों की सूची दिखाएगा।

तो अब अगर आप latest मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मूवीज पर क्लिक करें। अब यहां आपको 2020  की सभी फिल्मों की नाम सूची देखने को मिलेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्म के नाम पर click  करके अपने मोबाईल पर उस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

worldfree4u trade की इस category में आपके लिए नई हॉलीवुड अंग्रेजी फिल्में हिंदी भाषा में अपलोड की गई हैं। इस तरह, आप इस श्रेणी के माध्यम से हिंदी भाषा में पिछले कुछ वर्षों में रिलीज़ हुई सभी हॉलीवुड फिल्मों को देख पाएंगे, साथ ही इस वेबसाइट पर नवीनतम 2020 की हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर पाएंगे।

Worldfree4u trade WWE show :

दोस्तों, इन सभी फिल्मों की categories के अलावा, कुछ और मनोरंजक सामग्री Worldfree4u trade साइट में अपलोड की गई है। जिसमें WWE शो के सुपरस्टार के लोकप्रिय एपिसोड भी देखे जाते हैं कुछ शोज के नाम यह है Raw Shows, Smackdown Shows, NXT Shows जैसे कई शोज देखने को मिल सकते है|

Worldfree4u trade की इस category में आपको John cena, अंडरटेकर, रोमन रेन्स जैसे  देखने को मिलेंगे।

दोस्तों, यह मूवी की अंतिम category है, जिसमें Big-Boss, और दी कपिल शर्मा शो जैसे TV show उपलब्ध हैं। यदि आप चाहें, तो आप इनमें से किसी भी टीवी शो को मुफ्त में अपने डिवाइस पर डाउनलोड करके देख सकते हैं।

Old Bollywood movies on Worldfree4u trade

दोस्तों, अगर आप अभी भी अपने फिल्मी सितारों की पुरानी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो Worldfree4u trade पर अब आप बॉलीवुड की लोकप्रिय मूवी जैसे शोले, चक दे इंडिया, और सूर्यवंशम को इस बॉलीवुड old मूवी की श्रेणी में जाकर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। और आप अपने खाली समय में इन फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

Worldfree4u trade वेबसाइट से मूवीज कैसे डाउनलोड करें

जैसे ही आप Worldfree4u trade से URL के माध्यम से इस साइट पर पहुँचते हैं, आपको यहाँ सभी नयी फिल्मों के अपडेट दिखाई देंगे।

अब यहाँ आपके सामने मूवी डाउनलोड करने की श्रेणियां हैं, और आप किसी भी नवीनतम मूवी के नाम पर क्लिक करके मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आप Worldfree4u trade वेबसाइट से किसी भी नवीनतम बॉलीवुड फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं! तो उसके लिए आप बॉलीवुड मूवीज की कैटेगरी पर क्लिक करें। उसके बाद, उस वर्ष की बॉलीवुड फिल्मों का चयन करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

ऐसा करते समय, अब आप 2019 की सभी नवीनतम फिल्मों के नाम देख सकते हैं, उन नामों में से कौन सी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा। जिसमें उस मूवी के कुछ screenshot के साथ-साथ एक डाउनलोड बटन भी होगा जो ऊपर दिखाई देगा।

और आपको 480p और 720p में उस मूवी को डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा! तो आप अपनी इच्छानुसार उस फॉर्मेट में क्लिक करके मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

अब आपको कुछ नवीनतम काम करने वाले Worldfree4u trade proxy के बारे में जानकारी दी जा रही है।
मैं आपको बताता हूं कि समय-समय पर इस वेबसाइट का डोमेन बदलता रहता है, इस समय आप साइट से नवीनतम फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन भविष्य में यदि यह डोमेन बदलता है, तो आप नीचे दिए proxy को देख सकते हैं. आप कोशिश करके मुख्य साइट तक पहुँच सकते हैं।

दोस्तों, अब तक आप Worldfree4u trade साइट की सभी श्रेणियों के बारे में जानते हैं। लेकिन अब हम आपके साथ Worldfree4u trade साइट से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने जा रहे हैं, जिसे आपको इस साइट का उपयोग करते समय विशेष ध्यान रखना चाहिए।

क्या Worldfree4u trade से फिल्में देखना कानूनी है?

दोस्तों, वास्तव में फिल्में देखना कानूनी नहीं है! लेकिन यह मायने रखता है कि आप किस स्रोत से फिल्में देख रहे हैं। क्योंकि अगर हम Worldfree4u trade साइट की बात करें तो यहां से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Worldfree4u trade एक पायरेटेड वेबसाइट है और सरकारी नियमों के अनुसार भारत में इन पायरेटेड वेबसाइटों से किसी प्रकार का content डाउनलोड करना अवैध है।

Movies साइट पर मूवीज को अपलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि इस साइट पर जो मूवीज अपलोड की जाती हैं उन मूवीज की साइट के पास कोई कॉपीराइट नहीं होता है! और यह इन नवीनतम फिल्मों को बिना अनुमति के साइट पर अपलोड करता है।

लेकिन कॉपीराइट एक्ट 1957 के तहत मूल काम को चुराना और उसका इस्तेमाल करना कानूनी अपराध है। और इसी तरह, किसी भी Orignal मूवी content को फिल्म निर्माताओं की अनुमति के बिना साइट पर अपलोड करना भी अवैध है। इसलिए Worldfree4u trade से फिल्में डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

आपको बता दें कि हालांकि आज इस वेबसाइट से लाखों यूजर्स मूवी डाउनलोड कर रहे हैं, अगर कोई इन पायरेटेड वेबसाइट्स को चलाते हुए या इन पायरेटेड साइट्स का इस्तेमाल करते हुए पकड़ा जाता है, तो उसे 3 साल तक की सजा और भारी जुर्माना हो सकता हैं।

भारत में Worldfree4u trade जैसी पाइरेटेड वेबसाइट को प्रतिबंधित क्यों किया गया है

दोस्तों, जब ये फिल्में ऐसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइटों में बिना अनुमति के अपलोड की जाती हैं, तो कई लोग ऐसी स्थिति में घर बैठे फिल्में देखते हैं। यह लोगों को सिनेमाघरों में टिकट खरीदे बिना फिल्में देखने का अवसर देता है और हर बार फिल्ममेकर्स को piracy के कारण करोड़ों रुपये का नुकसान होता है।

इसलिए अब भारत सरकार इन पायरेटेड वेबसाइटों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने पर सहमत हो गई है। लेकिन वर्तमान में, कई वेबसाइट जैसे Worldfree4u trade इंटरनेट पर मूवी डाउनलोडिंग की सुविधा प्रदान कर रहे हैं, कई साइटों की सूची नीचे दी गई है, किसी भी मूवी के नाम पर क्लिक करके, आप उस वेबसाइट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Downloadhub
Desiremovies
todypk
khatrimaza
bolly4u
MovieRulz
SkymoviesHd
khatrimazafull
300mbmovies

                                               महत्वपूर्ण सूचना 

यह पर सभी प्रकार की जानकारी लोगो को पायरेसी से होने वाली नुकसान के बारे में लोगो को बताया गया है| “awazeuttarpradeshWorldfree4u trade जैसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन नहीं करता है। आप सब से यही निवेदन है की रिलीज़ नयी मूवीज़ को thaeter में जाकर ही देखें|