Desiremovies 2021 : Download Full HD Hindi Movies, South Movies

Desiremovies
google

Desiremovies 2021: दोस्तों फिल्मे आजकल हर कोई देखता है और सभी को फिल्मे देखना पसंद भी है। यदि आप दक्षिण भारत तथा हिंदी फिल्मों के शौकीन हैं तो यह Desiremovies वेबसाइट आप ही के लिए है। ग्रामीण क्षेत्रों में सिनेमा हॉल् जल्दी नहीं मिलते हैं और उनको नई रिलीज़ फिल्म देखने के लिए काफी लम्बा सफर तय करना पड़ता है साथ ही बहुत से रूपए भी खर्च करना पड़ता है। वहीँ शहर के लोग भी अपने व्यस्त जीवन के कारण सिनेमाघरों में फिल्म देखने का जल्दी समय नहीं निकाल पाते हैं।

आजकल Android Phone के दौर में लगभग सभी के पास Smart Phone होते हैं जिसपर आप Internet के माध्यम से कोई भी नई फिल्म देख सकते हैं। आज के दौर में Internet पर लाखों पायरेटेड Website मौजूद हैं जहाँ से आप कोई भी Latest Movie Download करके या अपने Mobile पर Online देख सकते हैं। तो दोस्तों आज हम आपको ऐसी ही एक पायरेटेड Website Desiremovie com के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप कोई भी Latest Movie अपने मोबाइल में Download करके कभी भी और कितनी भी बार देख सकते हैं।

जाने Desiremovies 2021 क्या है?

दोस्तों Desiremovies in एक पायरेटेड Website है जिसका इस्तेमाल करके आप Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movie को अपने फोन में Download करके या Online देख सकते हैं। दोस्तों इंटरनेट पर आपको लाखों पायरेटेड websites जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla, 7starhdTamilGunPagalworldTamilyogi, Khatrimaza,  Filmyhit, Moviescounter, Hdfriday, MoviemadIsaiminiYts.ag, Jio rockers मिल जाएंगी जहाँ से आप Latest Movies download कर सकते हैं। इसी प्रकार Desiremovies 2021 भी इन्ही में से एक पायरेटेड website है जहाँ से आप Latest Movie Download करने के अलावा High Speed के साथ देख भी सकते हैं।

Moviezwap: Download Bollywood, Hollywood,Telugu Full Movies

Desiremovies पर किस प्रकार की फिल्मे मिलती है?

Desiremovi पर आपको Full HD, 4K, MP4, Hindi Movies HD, Punjabi Movies HD, South Hindi Dubbed Movies HD, Hollywood Hindi Dubbed Audio Movies HD, Hindi Web Series, Hindi TV Shows आदि मिल जायगे जिन्हे आप Free में Download कर सकते हैं। इस Website पर आपको फिल्मों के डायरेक्ट लिंक मिल जाएंगे जहाँ से आप Movie Download कर सकते हैं। इसके अलावा आप गूगल ड्राइव लिंक से भी Movies Download कर सकते हैं।

हर प्रकार की नई तथा पुरानी फिल्मे देखने को मिल जाएंगी। Desiremovies पर आप Dabangg 3, chhapaak, Tanhaji, Sab Kushal Mangal अदि बहुत सी Bollywood Latest Movies Download कर सकते हैं। इसके अलावा Indian Tamil-language और South Indian Movies आदि भी Download करके घर बैठे फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

Desiremovies का movies format क्या है?

Website पर High तथा Low सभी तरह के फॉर्मेट जिसमे 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies तो दिए गए ही हैं। इसके साथ ही MKV Movies, 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 700MB Movies के फॉर्मेट भी Desiremovies site पर दिए गए हैं।

Desiremovies.in एक Pirated Movies Website ?

दोस्तों इससे पहले भी आप सभी लोगों ने बहुत सी Pirated Movies Website का नाम सुना और इनके बारे में पढ़ा होगा जो भारत सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है। Desiremovies Website भी इसी सूची में आती है जो भारत सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है। इसी कारण इस Website का URL अक्सर बदलता रहता है।

Desiremovies सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली website

Desiremovies काफी ज़्यादा फेमस website है और Movies Searching में इस website का नाम हमेशा नज़र आता है। Desiremovies पर South Indian Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Bollywood and Hollywood Movies, Hindi dubbed Movies आदि सभी प्रकार की Latest Movies रिलीज़ होते ही लीक होजाती है जो आप कभी भी Download करके देख सकते हैं। Latest Movies लीक करने के मामले में Tamilrockers website सबसे फ़ास्ट है जो हमेशा विवादों में छायी रहती है।

Tamilplay: Tamil Movies, Dubbed Bollywood Hollywood Movies

Desiremovie से Movies Download कैसे करें?

दोस्तों Desiremovi पर सभी फिल्मे High Definition में उपलब्ध हैं साथ ही सभी फिल्मों के Screenshots भी डाले जाते हैं। Screenshots की मदद से आपको सभी Movies की Quality पता चल जाती है जिससे आप अपने Mobile की Memory के हिसाब से कोई भी Movie Download कर सकते हैं।

Desiremovies से Movie Download करने के लिए आपको इसकी website खोलना होगा जहाँ से आप फिल्मे Download कर सकते हैं। आप लोगों में से अक्सर बहुत से लोग जाने अंजाने में Desiremovie in तक पहुँच तो जाते हैं मगर उनको इसके नुकसान के बारे में पता नहीं होता है। यदि आप भी इस वेबसाइट से फिल्मे Download करना चाहते हैं तो इसकी website खोलिये। यहाँ पर आपको बहुत सी फिल्मों के फार्मेट नज़र आएंगे लेकिन आपको Movies Download करने में थोड़ी परेशानी होगी क्युकि यहाँ पर आपको बहुत से ऐड का सामना करना पड़ेगा जो हर Click पर खुलने लगते हैं। यह ऐड आपको दूसरे पेज पर Redirect कर देते हैं और इसी से इन websites की आमदनी होती है।

Desiremovie com से करें Full HD Movie Download

दोस्तों फिल्म कोई भी हो लेकिन उसे Full HD में देखने का अलग ही मज़ा आता है फिर आप चाहे वह फिल्म अपने Mobile में देखे या Computer पर। अगर फिल्म Full HD में न हो तो देखने में वह मज़ा नहीं  आता है। Desiremovies com के द्वारा आप Full HD Movie को आसानी से बिना किसी रुकावट के Download कर सकते हैं।

Desiremovies trade में किस size की Movies होती हैं?

Desiremovies trade इस website पर आपको निम्नलिखित तरह की फिल्मों की साइज मिल जाएंगी

  • 300MB Size Movies
  • 400MB Size Movies
  • 600MB Size Movies
  • 700MB Size Movies
  • 1.2GB Size Movies
  • 1.1GB Size Movies
  • 4GB Size मूवीज

Desiremovie com all new link 2021

यहां पर आपको हम Desiremovies के बदले हुए URL की लिस्ट दे रहे हैं

Desiremovies.guru (Active) Desiremovie.top (Active)
Desiremovies.World Desiremovies.Space
Desiremovie.com Desiremovies.HD
Desiremovies.Vip Desiremovie.in
Desiremovies.Pro Desiremovies.Men
Desiremovies.Trade Desiremovies.live

 

Skymovieshd 2021 : Download bollywood, Hollywood,Telugu Dubbed Movies

Legal Movies Website

दोस्तों हम आपको कुछ TOP की Paid Movies Website दे रहे है जो बिल्कुल लीगल है।

  • Amazon Prime
  • Hotstar, Netflix
  • JioCinema

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना इजाज़त के किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Desiremovie trade का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here