गैंबलिंग वेबसाइट पर बिटकॉइन से पेमेंट करना कितना है सुरक्षित?

payment with bitcoin safe or not

भारत में आनलाइन सट्टेबाजी का कारोबार पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ा है। लोग भारी संख्या में ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हैं और इसके लिए अलग-अलग पेमेंट गेटवे का उपयोग करते हैं। इन पेमेंट गेटवे में अब पेमेंट के लिए बिटकॉइन का भी उपयोग किया जाने लगा है।

गैंबलिंग करने वाले लोग इस समय दुनिया की सबसे महंगी क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन में पेमेंट का आदान प्रदान कर रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पिछले 1 साल में ऑनलाइन लेनदेन के लिए किसी क्रिप्टोकरंसी का सबसे ज्यादा उपयोग किया गया है तो वह बिटकॉइन है। अगर आप भी गैंबलिंग करते हैं और क्रिप्टोकरंसी में लेनदेन करना चाहते हैं तो आज हम आपको एसी ही कसीनो वेबसाइट के नाम बताएँगे और यह भी कि बिटकॉइन से पेमेंट करना सुरक्षित है या नहीं।

ऑनलाइन गैंबलिंग करने वालों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और लेनदेन के लिए बिटकॉइन की मांग की जा रही है। जिसे देखते हुए कई इंडियन गैंबलिंग वेबसाइट ने इसे स्वीकार किया है। अगर आप भी बिटकॉइन से लेनदेन करने की सोच रहे हैं तो आपको उन सभी वेबसाइट के बारे में पता होना चाहिए जो वास्तव में ऐसा कर रही है। क्योंकि अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं होगी तो आप इंटरनेट की दुनिया में स्थित ऐसी वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे जहां पर आप को नुकसान हो सकता है।

नीचे हमने कुछ ऑनलाइन कसीनो वेबसाइट के नाम दिए हैं जहां पर आप अपने पसंदीदा गेम खेल सकते हैं और ऑनलाइन पेमेंट के लिए बिटकॉइन के साथ अलग-अलग विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं।

• Melbet

• Pari Match

• 2Bet

• 1xBet

• PureWin

• Rabona

• CampoBet

कितना मिलता है स्वागत बोनस?

ऊपर हमने आपको जिन भी वेबसाइट ओं के नाम बताएं हैं उन पर आपको काफी ज्यादा स्वागत बोनस या वेलकम बोनस दिया जाता है। जब आप वेबसाइट पर पहली बार रजिस्ट्रेशन करेंगे तो आपको स्वागत बोनस के रूप में 8000 से लेकर 10000 तक मिलते हैं।

क्या ये best Bitcoin gambling website हैं?

जैसा कि आपको हमने पहले ही पता है कि इस पोस्ट में हम आपको उन वेबसाइट के बाद में बताएंगे जो ऑनलाइन पेमेंट के आदान-प्रदान के लिए बिटकॉइन का उपयोग करती हैं। जिन आठ वेबसाइटओं के नाम हमने आपको बताएं है वो best bitcoin gambling website for India हैं।

क्या बिटकॉइन में पेमेंट करना सुरक्षित हैं? 

आमतौर पर लोग अपनी कंट्री की करेंसी में गैंबलिंग के लिए पेमेंट करते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि इन सब से ज्यादा सुरक्षित तरीका बिटकॉइन से पेमेंट करने का है और यह भविष्य के लिए भी अच्छा है। क्योंकि बिटकॉइन की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है। तो यह आपके लिए एक निवेश की तरह हो जाएगा और कीमत बढ़ने पर बाद में आप इसे सेल कर सकते हैं।

निष्कर्ष: इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि कौन सी ऐसी गैंबलिंग वेबसाइट है जो क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन को ऑनलाइन आदान-प्रदान के लिए स्वीकार करती हैं और हमने आपको बताया कि भारत में बिटकॉइन में पेमेंट कौन सी गैंबलिंग साइट्स स्वीकार करती है। तो अब आपके सामने कई सारे विकल्प हैं। आप अलग-अलग बचत पर जाकर स्वागत बोनस प्राप्त कर सकते हैं और देख सकते हैं कि कौन सी साइट सबसे अच्छी आपके लिए है।

भारत में क्रिप्टो करेंसी का क्या हाल होने वाला है?

नोट: इस पोस्ट में हमने आपको ऑनलाइन पेमेंट के लिए बिटकॉइन का उपयोग करने वाली वेबसाइट के बारे में बताया है। हम किसी भी तरह से ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा नहीं देते हैं। इस पोस्ट का उद्देश्य यह था कि आपको चलेगी बिटकॉइन को अब ऑनलाइन पेमेंट के रूप में स्वीकार किया जाने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here