कामसूत्र – इस तरह की महिलाओं को कभी न बनाये अपना सेक्स पार्टनर

Never make sex partner
Google

‘कामसूत्र’ एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही अधिकांश लोगों के मन में एक ही बात आती वो है ”सेक्स”,कामसूत्र एक पुस्तक है और अधिकतर लोग इसे एक अश्लील पुस्तक मानते आये हैं और इस पुस्तक को बिना पढ़े इसकी आलोचना कर देते हैं चाहे वह शिक्षा देने योग्य ही क्यों न हो ,और ये एक गलत मिथ्य है क्यूंकि कामसूत्र में सेक्स के अलावा ऐसी बातों का भी उल्लेख है जो की बहुत उपयोगी है।

Savita Bhabhi: कौन हैं सविता भाभी और कैसे ये करती है अविवाहित मर्दों को संतुष्ट?

आपको बता दे की कामसूत्र में सेक्स से सम्बंधित उल्लेख तो है ही लेकिन इसके अलावा इसमें यह भी बताया गया है की किस तरह की स्त्रियों के साथ पुरूषों को कभी सेक्स नहीं करना चाहिए ,जो की शायद ही आप जानते होंगे। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं –

 

  • कामसूत्र में यह बात वर्णित है कि सम्भोग कभी भी किसी नाबालिक लड़की के साथ नहीं करना चाहिए। ऐसा करना उस शख्स के लिए खतरनाक हो सकता है।
  • अगर किसी भी महिला या स्त्री की उम्र आपसे 10 साल बड़ी है तो इस तरह की महिला से सेक्स के मामले में दूरी बनाये रखनी चाहिए ।
  • किसी भी राह चलते मिली स्त्री के साथ या कोई अनजान महिला जिसे आप लोग एक-दूसरे को जानते तक नहीं हैं उस स्थिति में कभी आप शारीरिक संबंध ना बनाए। इसमें किसी भी तरह की बीमारी होने का खतरा होता है।
  • ऐसी महिला जो नगर में काफी मशहूर है, ऐसी महिला से दूर रहना ही बेहतर है। क्यूंकि वह महिला किसी के सामने भी आपके राज खोल सकती है ।
  • कामसूत्र के पांचवे अध्याय में यह लिखा है कि किसी भी विधवा स्त्री से संबंध नही बनाने चाहिए,क्यूंकि यह स्त्री किसी की भी सगी नहीं होती, हां वो बेहतर है की अगर आप पहले उससे शादी कर लें तो आप पत्नी रूप में उससे संबंध बना लें ।
  • कामसूत्र में यह एक विशेष बात लिखी है की किसी भी व्यक्ति को उसके दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं स्थापित करने चाहिए। अगर कोई ऐसा करता है तो वह पापी है और समाज से बाहर निकालने योग्य शख्स है । क्यूंकि दोस्त काफी विश्वास के साथ आपको अपनी पत्नी से मिलवाता है और आप उस दोस्त के साथ धोका नहीं कर सकते हैं