पति ने की थी पत्नी के लापता होने की शिकायत, घर पहुंची पुलिस तो उड़े होश

Dead body of a woman found in the house
image source - google

कानपुर में लापता एक महिला का शव उसके अपने ही घर में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली इलाके के रहने वाले सतीश श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी मधु श्रीवास्तव की गुमशुदगी दर्ज कराइ थी। पुलिस ने महिला की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन पता करने की कोशिश कर रही थी।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

लेकिन मोबाइल नंबर बंद होने के कारण महिला की लोकेशन पता नहीं चल पा रही थी। मंगलवार को सतीश के पड़ोसियों ने शिकायत करी की उसके घर से बदबू आ रही है। इस सूचना पर बर्रा थाने की पुलिस सतीश के घर पहुंची और जब वो अंदर पहुंची तो उनके भी होश उड़ गए। जिस महिला की पुलिस तलाश कर रही थी वो अपने ही घर में अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी मिली। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

इस सम्बन्ध में डीआईजी प्रतिन्दर सिंह का कहना है कि मधु श्रीवास्तव के पति सतीश ने उसके गुम होने की गुमशुदगी दर्ज कराइ थी। पुलिस व सर्विलांस टीम उसको खोजने का प्रयाश कर रही थी। लेकिन मंगलवार की सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जब सतीश के घर पहुंची तो वंहा पर मधु का शव मिला।

भाजपा युवा मोर्चा के नेता दिग्विजय सिंह के घर के बहार हुई फायरिंग

शक के आधार पर मधु के पति सतीश को हिरासत में लेकर पूछतांछ की जा रही है। डीआईजी का कहना है कि उसके पति ने ही गुमशुदगी दर्ज कराइ और उसकी पत्नी का शव उसके ही घर में मिला है। इसलिए इस घटना का वर्क आउट करने के लिए पुलिस उसके पति से पूंछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here