भारतीय टीम को तगड़ा झटका,इन दोनों सीरीज से ‘Rohit Sharma’ बाहर….

Rohit Sharma' out of both these series
Google

न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के दिग्गज स्टार सलामी बल्लेबाज़ ‘Rohit Sharma’ न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसा इसलिए क्यूंकि उनके पैर की चोट अभी ठीक नहीं हो पायी है और वह अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

Upcoming Hollywood Movies 2020, Trailers ,Release Date

आपको बता दें कि ‘Rohit Sharma’ को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवे टी20 मैच के दौरान इस मुकाबले में जब रोहित शर्मा 60 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी एक रन लेने के चक्कर में वो चोटिल हो गए थे और उसके बाद वो मैदान पर नहीं उतर सके थे और उनकी जगह ‘K.L.Rahul’ ने कप्तानी की थी।

वैसे देखा जाये तो भारतीय टीम के कई खिलाड़ी वक़्त चोट  समस्या से झूझ रहें हैं शिखर धवन चोट के कारण जहां पूरे न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए थे, वहीं दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी काफी समय से बाहर चल रहे हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी लंबे समय से चोट से जूझ रहे हैं। वहीं अब रोहित शर्मा का भी चोटिल होना टीम के लिए मुसीबत  हो गयी है।लेकिन इसके बावजूद भी टीम ने सभी सीरीज में जीत हासिल की है जो की  ख़ास बात रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here