Gonda: दरोगा ने खाकी को किया शर्मसार, ऑडियो वायरल होने के बाद गिरी गाज

Inspector took bribe
image source - google

खबर गोंडा से है जहां एक दरोगा ने अपने रिश्वतखोरी के कारनामे से खाकी को एक बार फिर शर्मसार किया है। दरोगा ने मारपीट के एक मामले में डाक्टर से मेडिकल रिपोर्ट को हल्की कराने और मुकदमें ने धारा कम कराने के नाम पर आरोप पक्ष से 10 हजार रुपये के रिश्वत की मांग की।

थाना मोतीगंज में तैनात दरोगा विजय यादव का पैसा मांगने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो के वायरल होने से पुलिस विभाग की किरकिरी भी हो रही है। वहीं इस वायरल आडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने रिश्वत मांगने वाले आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया है और विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पूरा मामला 

थाना मोतीगंज में तैनात उपनिरीक्षक विजय कुमार यादव दो पट्टीदारो के बीच हुए विवाद में एक पक्ष की चोट को कम लिखने के नाम पर ₹10000 डॉक्टर को देने के लिए मांग रहे हैं। यह ऑडियो कुछ दिनों पुराना भी बताया जा रहा है। लेकिन जब पैसे मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दरोगा साहब की क्लास लग गयी।

वहीं पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें थाना मोतीगंज के एक उपनिरीक्षक का बताया जा रहा है, जिसमें वह अनुचित लाभ लेकर विवेचना को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं। इसमें उस उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया उस विभागीय जांच करवाई जा रही है।

Report – अतुल कुमार यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here