एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने चलाई गोली

image suorce-google

राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी। बता दें की आज सुबह कृष्णानगर के आशियाना इलाके में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने युवती द्वारा प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक ने युवती के घर में घुस कर फायरिंग की।

एक तरफा प्यार में पागल आरोपी ललित सोनकर ने अपने साथी रवि मिश्रा के साथ मिलकर युवती के घर में घुस कर फायरिंग की। बता दे की आरोपी ललित की कृष्णानगर आशियाना इलाके में जूता-चप्पल की दुकान है। आरोपी ललित सोनकर पर पहले से ही दर्जनों केस हैं। राजधानी के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी ललितके खिलाफ एफआईआर दर्ज है।

बता दे की अमीनाबाद बताशा वाली गली निवासी ललित सोनकर बुधवार देर शाम सीतापुर निवासी मित्र रवि मिश्र के साथ बाइक से आशियाना निवासी एक युवती के घर पहुंच गया। युवती के घर पहुंचने पर वहाँ उसके जीजा को देखकर ललित भड़क गया और गाली गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं क्षेत्रीय लोगों के एकत्र होने पर फायरिंग भी कर दी। इस मुड़भेड़ में युवती के जीजा बाल-बाल बच गए।

बीएसएफ जवानों पर बांग्लादेशी सिपाहियों ने चलाई गोलियां

इस घटना से कृष्णानगर के पुरे इलाके में हड़कंप मच गया।मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की पीड़िता युवती से ललित पुरानी जान पहचान होने के चलते फोन पर बात होने लगी। आजकल किसी बात को लेकर दोनों में बातचीत नहीं हो रही थी। इस कारण ललित युवती के घर गया था।

ललित द्वारा फयरिंग करने पर आसपास के लोगो ने गुस्से में आकर कंट्रोल रूम की इसकी सूचना दी। सुचना मिलने पर मौके पर पहुँची कृष्णानगर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया की आरोपी ललित सोनकर और उसके साथी रवि मिश्रा के पास से तमंचा व कारतूस समेत खोखा बरामद हुए है।