दिल्ली में 5 आतंकी सेना की वर्दी में घुसे, कई इलाकों में हाई अलर्ट

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है की 5 आतंकी सेना की वर्दी में दिल्ली में घुस गए है। ये आतंकी पाकिस्तान के जैश ए मोहम्मद संघठन के बताये जा रहे है। आतंकियों का मकसद त्योहारों पर दिल्ली में भीड़ भाड़ वाले इलाकों को निशाना बनाना हो सकता है। खबर मिलते ही दिल्ली के कई इलाकों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। खबर के अनुसार ये आतंकी दिल्ली में एक सफ़ेद रंग की कार से दाखिल हुए है। इनका निशाना VIP मूवमेंट वाली जगहें हो सकती है।

सुरक्षा बढ़ाई गयी

दिल्ली में आतंकी हमले की सूचना मिलते ही दिल्ली में 400 से ज्यादा इमारतों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है तथा 10 से ज्यादा इलाकों को संवेदनशील करार दिया गया है। ये इलाके नयी दिल्ली,रोहिड़ी,उत्तर-पश्चिम,दिल्ली उत्तर-पूर्व,द्वारिका आदि है। साथ ही उत्तर प्रदेश,हरियाणा के भी कई शहरों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दें कल ही सेना ने पाकिस्तान के 5 सैनिकों को मार गिराया था व 3 आतंकी बंकरों को भी नष्ट कर दिया था।

एफएटीएफ पाकिस्तान की किस्मत का फैसला आज करेगा

पाकिस्तान लगातार कर रहा नापाक हरकत

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश शुरू कर दी थी और इसमें आतंकियों का साथ पाक सेना देती है। FATF ने पाक को चेतावनी दी थी की वो आतंकियों पर कार्यवाही करे पर पाक इसमें नाकाम रहा, इस लिए पाक को ग्रे लिस्ट में रखा गया है।