गोरखपुर में घुसे आतंकी, एजेंसियों ने जारी किया हाई अलर्ट 

गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के गृहजिले में लश्‍कर के आतंकियों की घुसने की खबर मिली है। पुलिस को खुफ‍िया एजेंसियों ने इस मामले की खबर दी। खबर मिलते ही गोरखपुर के एसएसपी ने पुलिस विभाग के अफसरों को पत्र जारी कर अलर्ट किया।

स्‍लीपिंग सेल के आतंकियों ने की लोगों से मुलाकात

खुफि‍या एजेंसियों द्वारा भेजे गए पत्र के मुताबिक लश्‍कर-ए-तैयबा के स्‍लीपिंग सेल के आतंकी इस वर्ष मार्च में गोरखपुर सहित कई शहरों में गए थे। पत्र के अनुसार स्‍लीपिंग सेल के आतंकियों ने गोरखपुर में कई लोगों से मुलाकात कर बातें की।

गोरखपुर के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्‍ता ने पत्र मिलने के बाद सभी अपर पुलिस अधीक्षकों, पुलिस उपाधीक्षकों, जिले के सभी थानेदारों और स्‍थानीय अभिसूचना इकाई को सतर्क रहने का आदेश दिया है। एसएसपी ने सभी पुलिस अफसरों को नजर रखने और लगातार जांच अभियान चलाने का आदेश दिया। नेपाल से सटे सभी 7 जिलों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए है। त्योहारों के चलते सभी जगह संदिग्धों पर नजर और तलाशी की जा रही है।

खुफिया एजेंसियों को मिली सूचना,आतंकियों ने की पंजाब में घुस पैठ

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का बयान है कि महाराजगंज नेपाल बॉर्डर से संदिग्ध पकड़े गए है। एसएसपी ने पूछताछ के बाद संदिग्ध कश्मीर के युवक को रिहा किया। नेपाल से सटे सभी जिलों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए।

नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेसी एनआईए ने एजेंसियो को दी जानकारी 

खुफिया एजेंसियो को नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेसी एनआईए ने जानकारी दी। माना जा रहा है कि आतंकियों का दीवाली पर देश को दहला ने की तैयारी है। भारत नेपाल सीमा पर 5 आतंकियों की खबर मिली है। उनको जगंल रेलवे क्रासिग गोरखपुर पर में देखा गया है।

आतकियों ने बातचीत मे कहा कि इस बार की दीवाली काफी धमाकेदार होने वाली है पूरा हिंदुस्तान देखेगा और याद रखेगा। आतंकियो ने कहा कि वो अभी नेपाल जा रहे है और 17 अक्टूबर को दिल्ली मे मिलेंगे और फिर वहां कश्मीर से कुछ और आतंकी आ जायेंगे।आतंकी सफेद रंग की डिजायर गाडी मे मौजूद थे। एनआईए ने पहली बार शेयर की आंतकी साजिश की जानकारी। इस जानकारी के बाद खुफिया और सुरक्षा बलो में हंडकंप मच गया है।सुरक्षा के कडे इंतजाम किए जाने के निर्देश दिए जा रही है।