Malang Full Movie Download Leaked by TamilRockers

google

Malang Full Movie Download: एक बार फिर से Tamilrockers ने अपना कारनामा करना शुरू कर दिया है। इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की फिल्म Malang को अपने साईट ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब Tamilrockers ने किसी movie को रिलीज होने से पहले से ऑनलाइन लीक कर दिया है।

आपको बता दे की Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी अपना काम करना नहीं छोड़ा रहे है। वहीँ इससे पहले भी High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं। लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्थित हो जाता है।

आपको बता दूँ की Aditya Roy Kapoor और Disha Patni स्टारर फिल्म Malang 7 फरवरी को रिलीज हो गई है। लेकिन यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही Tamilrockers ने इसे अपनी website पर ऑनलाइन लीक कर डाला है। फिल्म को लेकर पहले ही फैंस में काफी उत्साह बना हुआ था। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी Malang एक रोमांट‍िक थ्र‍िलर मूवी है। फिल्म में Aditya Roy Kapoor और Disha Patni के अलावा Anil Kapoor और Kunal Khemu का भी अहम रोल है। सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हो रहे है।

Jawaani Jaaneman Full Movie Download Leaked by TamilRockers

Malang के पोस्टर से लेकर इसमें फिल्माए गाए अंडरवॉटर किसिंग ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। फैंस को आदित्य के साथ Disha Patni की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पसंद भी आई। फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। अब Malang फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी या नहीं। यह देखना बाकी है। तो फिल्म की आगे की कहानी जानने के लिए अभी Tamilrockers website से ऑनलाइन Download कर देख सकते है।

जाने क्या है फिल्म की कहानी

एक वर्तमान की और एक पुरानी। बात शुरू हुई थी दो अजनबियों यानी अद्वैत और सारा की गोवा में हुई एक मुलाकात के साथ। एक मुलाकात दूसरी में बदलती है। दूसरी तीसरी में और इन मुलाक़ातों संग दोनों के बीच का प्यार गहराता जाता है। अब बॉलीवुड फिल्म में प्यार हुआ है तो रुकावटें तो आनी लाजिमी हैं… सो वो आती हैं। ये तो हुई पुरानी कहानी की बात। नई कहानी में हम मिलते हैं एक नए अद्वैत से, जो एक के बाद एक हत्याएं कर रहा है।

उसे पकड़ने की कोशिश में लगे हैं दो पुलिस अधिकारी यानी अंजनी अगाशे और माइकल । अंजनी एक ऐसा अधिकारी है जो मुजरिमों को कानूनी प्रक्रिया के जरिए सजा दिलवाने की जगह उनका एनकाउंटर करने में यकीन रखता है। वहीं माइकल की छवि एक शालीन पुलिस अधिकारी की है। फिल्म में एक वक्त ऐसा आता है जब इन चारों की जिंदगी के तार एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। एली एबराम भी फिल्म में एक खास भूमिका में हैं।

Aditya Roy Kapoor ने इस फिल्म के लिए बाॅडी बिल्डिंग पर जो मेहनत की है। वह साफ नजर आई है। उन्होंने एक्टिंग भी अच्छी की है। Disha Patni ग्लैमरस दिखी हैं, एक्टिंग के मामले में वह औसत रहीं। सबसे दिलचस्प किरदार है Anil Kapoor का। एक दृश्य में वह एक अफ्रीकी ड्रग डीलर से पूछताछ कर रहे हैं जिसका कहना है कि उसे हिंदी नहीं आती और वह सिर्फ इंग्लिश में बात कर सकता है। Anil Kapoor के साथ कुछ पल बिताने के बाद वह धुआंधार मराठी बोलने लगता है।

Street Dancer 3D Full Movie Download Leaked by TamilRockers

इसलिए अब आपको यह फिल्म देखने के लिए अपना समय नहीं बर्बाद करना पड़ेगा। क्योकि अब आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। बता दे की इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Tamilrockers के साईट के मदद से कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak,Street Dancer 3D 2020,jawani janeman इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here