इंदिरा नगर के इरम डिग्री कॉलेज में मेघावी छात्र और शिक्षकों के सम्मान का कार्यक्रम

इंदिरा नगर में स्थित इरम डिग्री कॉलेज में मेघावी छात्र और शिक्षकों के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसके सम्मानित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नन्द गोपाल नंदी और मोहसिन रजा जी है। वे इंदिरा नगर में स्थित इरम कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों को सम्मानित करेंगे।

आपको बता दे की हमरे मुख्य अतिथि श्री नन्द गोपाल नंदी जी बीजेपी से पहले कांग्रेस के नेता थे। बाद में ये बीजेपी की पार्टी में आये है। और ये इलाहबाद साऊथ से विधायक बने नन्द गोपाल नंदी वर्तमान में उत्तर प्रदेश की भाजपा नेतृत्व वाली टीम में स्टाम्प और नागरिक उड्डयान मंत्री है। नन्द गोपाल नंदी साल 2007 में बीएसपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव में उतरे और विधायक बने। नंदी जी की पढ़ाई की बात की जाए तो वो केवल 10 वीं पास है। आज इस कार्यक्रम के दौरान वे कॉलेज के मेधावी छात्र और शिक्षकों को सम्मानित करेंगे और शिक्षा से जुड़ी बातो को बताएंगे।

पीसीयू सभागार में हुआ पुरस्कार वितरण समारोह

इरम डिग्री कॉलेज में जो हमारे दूसरे मुख्य अतिथि है उनका नाम मोहसिन रजा है, मोहसीन रजा जी हमारे उत्तर प्रदेश के राज्य से एक भारतीय राजनीतिज्ञ है। वह योगी आदित्यनाथ मंत्रालय में राज्य के विज्ञान और प्रौद्योगिकी, सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स, मुस्लिम वक्फ और हज मंत्री हैं। रज़ा मानतें हैं कि भारतीय जनता पार्टी इस्लामी विरोधी पार्टी नहीं है। उनके अनुसार, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ने मुस्लिम समुदाय को यह महसूस कराया है कि भारतीय जनता पार्टी मुसलमानों के खिलाफ है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी ने वोटबैंक की राजनीति में खुद को शामिल नहीं किया। इस कार्यक्रम के दौरान हमारे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित इंदिरा नगर में इरम डिग्री कॉलेज में आज मुख्य अतिथि के रूप में मोहसिन रजा का स्वागत किया जायेगा और वे कॉलेज के मेधावी छात्रों और शिक्षकों को सम्मानित करेंगे।