कांग्रेस ने भाजपा को सवालों में घेरते हुए उठाए महंत नरेंद्र गिरी की मौत पर सवाल

source - google

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रयागराज में महंत नरेंद्र गिरी की मौत पर बात करते हुए भाजपा पर जमकर वार किया। प्रमोद तिवारी ने बयान दिया और कहा प्रयागराज की दुखद घटना पर कांग्रेस की संवेदना है। जिस प्रकार से कुछ तथ्य सामने आ रहे है वो संदेह पैदा करते है।

source-google

फाँसी और गला दबाने का एक ही फर्क होता है बिना पोस्टमार्टम के आत्महत्या करार क्यों दिया। ऐसी क्या जल्दबाजी है कि आत्महत्या कहा जा रहा है। ये साधू संतो की 21वी हत्या है, सबसे बड़ी मुसीबत धर्माचार्यों पर आई है। लोग मुझे बता रहें है की ये हत्या है। सभी साधु संत सीबीआई जांच की मांग कर रहें है।

source – Google

कांग्रेस सीबीआई जांच की मांग करती है। सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच सीबीआई जांच की मॉनिटरिंग करें। सीबीआई बेंच को हर हफ्ते जांच की स्थिति से अवगत कराएं। एक रहस्यमय वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, सुसाइड नोट कभी इतने पेज का नहीं होता क्या ये वीडियो सबके सामने आएगा।

SC/ST Commission कर रही लोगो की दिक्कतों का समाधान

एक धर्माचार्य को वीडियो से क्यो ब्लैक मेल किया जा रहा था। महंत जी भाजपा के एजेंडे के बहुत करीब थे ऐसा कौन सा भाजपा का दबाव था जो महंत जी झेल नहीं पा रहे थे। जंहा महंत जी ने सांस छोड़ी वंहा वो नियमित विश्राम नही करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here