सांसद को जान का खतरा, पीएम व सीएम योगी को पत्र लिख लगाई मदद की गुहार

MP Atul Rai from Ghosi of Mau
image source - google

मऊ जनपद के घोसी से सांसद अतुल राय को सदर विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा है। सांसद अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय ने मीडिया से वार्ता के दौरान बताया कि अतुल राय ने लोक सभा के अध्यक्ष, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी जानमाल की शुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस बाबत सांसद अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय ने बताया कि घोसी लोक सभा का टिकट मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को बसपा से नहीं मिलने से नाराज सदर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी सांसद अतुल राय से काफी खफा हैं।

चुकी मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की टिकट की बात बसपा से चल रही थी। इसी बीच अतुल राय भी बसपा पहुच कर बसपा से टिकट ले लिया। जिसके बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लोग अतुल राय से खफा हो गए।

बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी में EVM मिलने को लेकर कांग्रेस का हमला

वहीं मुख्तार अंसारी के लोग साजिश करके डी 9 गिरोह के सरगना अंगद राय के साथ मिलीभगत कर प्रिया राय व सत्यम राय ने मिलकर सांसद अतुल राय को फसाकर जेल भेज दिया। अब इस घटना के बाद से ही अतुल राय मुख्तार अंसारी से डरे हुवे है और अपनी जाममाल की रक्षा के लिए प्रधानमंत्री , लोक सभा अध्यक्ष एवं डीजीपी उत्तर प्रदेश को पत्र लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here