बदायूँ: कोविड कंट्रोल रूम के आलाअधिकारी नहीं मानते यूपी सीएम के निर्देश

badaun control room

बदायूँ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर लगातार हर संभव प्रयास कर रहे हैं और खुद ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किये जा रही व्यवस्थाओं की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे है।लेकिन लापरवाह अधिकारी सीएम के निर्देशों की लगातार अवहेलना करने में लगे हैं,ऐसा ही एक मामला बदायूं से सामने आया है, जहाँ कोविड सेंटर में शासन द्वारा की गयी काल को अधिकारी रिसीव करना भी उचित नहीं समझते है। जिसके बाद शासन ने अधिकारियों से जवाब तलब किया है आपको बता दें उत्तर प्रदेश में कोविड से संबंधित जानकारी लेने के लिए प्रदेश के कई जनपदों के डीएम और कंट्रोल रूम प्रभारियों को काल किया गया था जिनमें से कुछ जिलों के फोन रिसीव नही किए गए।

badaun news
badaun news

बता दें की कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए यूपी के मुख्यमंत्री के आदेश पर कोविड कंट्रोल रूम की स्थापना की गयी थी और कोविड संबंधी समस्याओं के लिए एक हेल्प लाइन नंबर जारी कर एक अधिकारी को उसका प्रभारी नियुक्त किया था। शासन द्वारा कुछ दिन पहले इन नंबरों पर फोन करके चेक किया की उन नंबरों पर फोन रिसीव हो रहें हैं या नही।लेकिन शासन द्वारा की गयी काल को बदायूं कोविड कंट्रोल रूम में रिसीव नही किया। जिससे बदायूं कोविड केयर की लापरवाही उजागर हो गयी है।

badaun news
badaun news

जिस पर शासन ने लापरवाहो के खिलाफ लेटर जारी कर जवाब तलब कर नंबर सार्वजनिक करने के निर्देश दिए है। वहीं इस पूरे मामले पर सीएमओ बदायूं ने बोलने से साफ इंकार कर दिया है। सीएमओ का कहना है शासन की तरफ से मुझे गलत लेटर जारी किया गया है। कोविड सेंटर की प्रभारी सीडीओ निशां अनंत है यह सब उनकी जिम्मेदारी है।

badaun news
badaun news

वही हमारे रिपोर्टर ने बदायूं जिले की सीडीओ निशां अनंत से बात करना चाही तो उन्होने कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया उन्होने कहाँ लेटर सीएमओ बदायूं यसपाल सिंह को जारी किया गया है।

रिपोर्ट-नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here