पाक संसद से आये बयान पर बोले पीएम मोदी, देश नहीं भूलेगा उन…

pm modi talk about pulwama attack
image source - google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर है। आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पीएम ने उन्हें स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।

पाक सांसद द्वारा पुलवामा पर दिए गए बयान को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा देश दुखी था, तब कुछ लोग उस दुख में शामिल नहीं थे, वो लोग पुलवामा हमले में भी अपना राजनीतिक स्वार्थ देख रहे थे। देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए।

देश ये भी भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था, तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कितने चरम पर थी। पिछले दिनों पड़ोसी देश (पाकिस्तान) से जो ख़बरें आई हैं। जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों (विपक्ष) के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है।

बता दें पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने जब सेना के काफिले पर आत्मघाती हमला किया था और इसमें 44 जवान शहीद हुए थे। तब कई लोगों और विपक्ष ने उल्टा सरकार पर निशाना साधा।

क्या कहा था पाक संसद ने

पाकिस्तान की पार्लियामेंट में एक संसद ने कहा था की विंग कमांण्डर अभिनन्दन को छोड़ने या न छोड़ने को लेकर मीटिंग हुई थी। जिसमे सेना अध्यक्ष बाजवा थे, उनके पैर कांप रहे थे और माथे पर पसीना था। इसी का जवाब देते हुए मंत्री फवाद चौधरी ने कहा की पुलवामा में जो हमला हुआ उसका श्रेय प्रधानमंत्री इमरान खान को जाना चाहिए।

पाकिस्तान से ये बयान आने के बाद साफ हो गया की पुलवामा में जो हमला हुआ उसके पीछे पाक सरकार का ही हाथ था। इसी पर अब BJP ने उन लोगो पर पलट वॉर किया है, जो उस समय मोदी सरकार को घेर रहे थे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 8 =