पंजाब: 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Hoshiarpur rape case
image source - google

पंजाब के होशियारपुर के एक गांव में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है। इसी को लेकर अब बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रही है।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कहा की पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी लाश को जलाने की भी कोशिश की गई। कांग्रेस पार्टी की इस विषय पर चुप्पी, दुखद है। रेप को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए।

मैं आज पूछना चाहती हूं कि क्या जहां आपकी (कांग्रेस) सरकार नहीं है वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन (राहुल और प्रियंका गाँधी) गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियारपुर नहीं जाएंगे। क्योंकि वहां कांग्रेस की सरकार है। आप उस पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या?

इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मजदूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और उसे मार दिया गया। जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछाता हूं कि राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में भी 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया गया और हत्या करके शव को जलाने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को रेप और हत्या करने व अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here