अमीर घर की महिलाएं यहाँ सेक्स के लिए लुटा रहीं हैं दौलत

paid sex for female in india
Google

शायद ही ये आपको पता हो की देश की राजधानी दिल्ली में क्या स्थिति चल रही है,यहाँ जिस्म फरोशी का धंधा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।और यह बात सुनकर आपको हैरानी होगी कि दिल्ली के इन इलाकों से किसी सभ्य पुरूष का रात को 10 बजे निकलना मुश्किल है। लेकिन यह एक सच बात है।

यह सिलसिला शुरू होता है ‘Gigolo Market’ से जहां पर लड़कियों की नहीं बल्कि मर्दो की मंडी सजती है। यह कारोबार इतना फैल गया है कि यह मंडी कई प्रमुख V.V.I.P इलाकों में आसानी से रात 10 बजे से सुबह 4 बजे देखी जा सकती है। ‘जिगोलो मार्केट’ जैसे फेमस इस बाजार में मर्दों को मुंहमांगी कीमत मिलती है।

इस कारण से लड़कियां जल्द नहीं होती सेक्स करने को तैयार, साइंस रिपोर्ट !

आपको बता दे की दिल्ली के कई इलाकों में यह कारोबार चलता है जैसे की सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की जिस्म फरोशी का धंधा शुरू होने लगता है। युवा जिस्म को देखने की चाह में युवतियां मर्दों की बोली लगाती हैं और यह युवतिया रहीश घरानों व इलाकों से संबंध रखती हैं।

मर्दों की होती है बुकिंग

युवाओं के जिस्म फरोशी का काम यहाँ बहुत ही नियोजित तरीके से किया जाता है जिससे इन्हे अपनी कमाई का 20 % हिस्सा संस्था को देना पड़ता है ,जिनके साथ ये जुड़े होते हैं। यहाँ पर मर्दों की बुकिंग का काम हाईफाई क्लब, पब और कॉफी हाउस और बड़े-बड़े होटलों में भी होता है। जिसमे कुछ घंटों के लिए बुकिंग 1800 स 3000 हजार रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपये तक में तय की जाती है।

आखिर इतनी ही देर क्यों सेक्स कर पातें है पुरुष – जानकर होंगे हैरान

यही नहीं यहाँ युवाओं के मनमोहक शरीर के हिसाब से जैसे गठीले और सिक्स पैक ऐब्स वाले मर्दों के लिए 15 हजार रूपए तक कीमत दी जाती है।आपको बता दें की चिंता का विषय है की इस कारोबार को दिल्ली के कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं तो कई अपनी लक्जरी जरूरतों की पूर्ति के लिए इस दलदल में फंस रहे हैं। इनमें इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र सबसे ज्यादा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here