बीजेपी ने यूपी की चुनावी रण में जीत हासिल करने की कोशिशें की शुरू

Source- Google

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव कुछ ही महीनों में है और चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने चुनावी समर में सभी जातियों को एक जुट करने की कवायत की शुरुआत कर दी है। इसी क्रम में भाजपा लखनऊ मण्डल में भुर्जी कल्याण महासभा उत्तर प्रदेश द्वारा वृद्ध महिलाओं के सम्मान समारोह एवं चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें समाज की उपेक्षित महिलाओं और जरूरत मंदो को साड़ियां, अंगवस्त्र व माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया।

भुर्जी कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि आने वाले समय मे सरकार की योजनाओं से समाज को कैसे लाभान्वित किया जाए और कैसे घर घर उनकी योजनाओं को पहुचाया जाए इसको लेकर व्रद्ध महिलाओं के सम्मान एवं चौपाल कार्यक्रम रखा गया था। साथ ही कोरोना काल मे जिनकी मौते हुई है उन्हें भी हम लाभ दिलवाने का काम करेंगे।

मांगो को पूरा करने के लिए विस्थापितों ने वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग को किया जाम

उन्होंने कहा कि सरकार लगातार समाज का संम्मान करने का काम कर रही है। आज विधान परिषद सदस्य के लिए भी हमारे समाज के राम गोपाल जोकि उत्तर प्रदेश खादी तथा ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष व राज्य मंत्री है उन्हें नामित किया गया है। मैंने समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगो को सरकार को जोड़ने का काम किया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here