विवाद के बाद पति ने पत्नी और खुद पर पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया

Source - Google

UP : पति और पत्नी के रिश्ते मजबूत होते है लेकिन इस रिश्ते में वाद विवाद तो होता ही रहता है। विवाद के बाद कभी किसी ने जान से मारने की कोशिश नहीं की होगी लेकिन लखीमपुर खीरी में पति पत्नी के बीच विवाद हुआ जिसके बाद पति ने पत्नी पर सोते वक्त पेट्रोल दाल कर ज़िंदा जला दिया।

पत्नी को जलता देख पति ने भी खुद पर पेट्रोल डाल लिया और अपने आप को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों की मौके पर ही जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। दरसल पूरा मामला सदर कोतवाली रामापुर चौकी क्षेत्र के ईसापुर गांव का है, जहां घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और खुद को भी जिंदा जला लिया। इस दौरान बीच बचाओ कर रहे परिजन भी आग की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गए, जिनमें 5 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

50 MP Camera वाला OPPO का ये स्मार्ट फ़ोन ऑक्टूबर में हो रहा लांच

आपको बता दें करीब 5 साल पहले अजय कुमार की शादी रोमा देवी से हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े हुआ करते थे। रोमा देवी अपने मायके में 1 साल से रह रही थी, उसी दौरान बीते शनिवार सुबह अजय कुमार रोमा देवी के घर पहुंचा और पिपिया में पेट्रोल लेकर अपनी पत्नी रोमा देवी और खुद पर पैट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिसके बाद पति पत्नी की मौके पर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here