थाना प्रभारी निरीक्षक ने टीवी चैनल के पत्रकार को दी धमकी

police Inspector threatened to Journalist
image source - google

जिले के चिल्हिया थाना प्रभारी निरीक्षक के ऊपर समाचार कबरेज के दौरान जनतंत्र टीवी चैनल के पत्रकार को धमकी देने का मामला सामने आया है।

जिले से जनतंत्र टीवी चैनल के लिये काम करने वाले कमलेश मिश्रा ने बताया कि समाचार की जानकारी लेने के लिये वो थाना चिल्हिया के परिसर में गये थे जहाँ वो पीड़िता से जानकारी लेकर वापस आ रहे थे। इतने में प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र चौधरी ने अपना आपा खो दिया और उन पर खाकी का रौब दिखाते हुये उनके साथ अभद्रता की।

जनतंत्र टीवी के रिपोर्टर ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अगर खबर चल गयी तो तुमको चीड़ फार डालूंगा।फर्जी मुकदमे में फंसाकर पत्रकारिता खराब कर दूंगा।इसकी लिखित शिकायत मैने पुलिस अधीक्षक से भी किया लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नही हुई जिससे मैं काफी डरा हुआ हूं।

ताजमहल में बम रखने की मिली धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

अब गौतम बुद्ध की धरती पर चौथे स्तम्भ को धमकी देने के बाद भी पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्बंधित प्रभारी निरीक्षक पर अब तक कार्यवाही न किया जाना सवालिया निशान खड़ा करता है जिम्मेदारों की भूमिका पर।कही जिम्मेदार अधिकारी ही अपने मातहतों से देश के चौथे स्तम्भ को धमकी दिलाने का काम तो नही कर रहे है।वही इस मामले पर पुलिस महकमे के कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here