ओवैसी की सभा में लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

caa protest
image source - google

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सभा में लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा दिया। जिसे सुन सब चौक गए और आनन-फानन में लड़की से मायिक छीन कर उसे मंच से नीचे भेज दिया गया। जिस लड़की ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया उसका नाम अमूल्य लियोना है और इसके खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पूरा मामला

दरअसल नागरिकता कानून के विरोध में फ्रीडम पार्क में रैली का आयोजन AIMIM ने किया था। मंच पर असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे। इसी बीच अमूल्य लियोना ने मायिक पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। नारा सुन असदुद्दीन ओवैसी और बाकि सब मायिक छीनने आये पर लड़की ने मायिक नहीं दिया और फिर भारत जिंदाबाद बोला। इसके बाद उससे मायिक छीन लिया गया और मंच से निचे भेज दिया गया।

Live Cricket : यहाँ से देखें किसी भी Live मैच का सीधा प्रसारण वो भी बिना रुके…

इस घटना पर AIMIM प्रमुख ओवैसी ने कहा की ‘अभी यहाँ पर जो बात कही गयी है वो गलत है। हमरा और हमारी पार्टी का इससे कोई सम्बन्ध नहीं है। हम जब तक जिन्दा है भारत जिंदाबाद के नारे लगते रहेंगे। हमारा पाकिस्तान से कोई सम्बन्ध नहीं है। योजनकर्ताओं को ऐसे लोगों को यहाँ नहीं बुलाना चाहिए था।’ बेंगलुरु पुलिस ने CAA के खलाफ कार्यक्रम का आयोजन करने वाले आयोजकों को नटिस भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here