रिलीज होते ही फिल्म ‘Pati Patni Aur Woh’ को Tamilrockers ने किया ऑनलाइन लीक

image source- google

Mudassar Aziz द्वारा निर्देशित की गई फिल्म Pati Patni Aur Woh ( पति पत्नी और वो ) जिसमे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ,अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है, रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म Pati Patni Aur Woh ( पति पत्नी और वो ) ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। आपको बता दें की फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म Pati Patni Aur Woh ( पति पत्नी और वो ) को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

रिलीज होते ही फिल्म पागलपंती को Tamilrockers ने किया ऑनलाइन लीक

क्या है ‘Pati Patni Aur Woh’ की कहानी

आपको बता दें की फिल्म Pati Patni Aur Woh ( पति पत्नी और वो ) की कहानी बहुत ही रोमांचक है, फिल्म में चिंटू त्यागी ( कार्तिक आर्यन ) ने सिविल इंजीनियर का किरदार निभाया है। चिंटू त्यागी लखनऊ के PWD विभाग में सरकारी कर्मचारी है। मम्मी पापा के आदर्श बेटे और पढ़ाई में अव्वल चिंटू त्यागी की जिंदगी में एक नया मोड़ आता है जब चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी ( भूमि पडनेकर ) के साथ होती है। पत्नी के दिल्ली सेटल होने की जिद से परेशान चिंटू त्यागी लखनऊ नहीं छोड़ना चाहता है। इस बीच चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह ( अनन्या पांडेय ) की एंट्री होती है। और चिंटू त्यागी प्रेम जाल में फंस जाता है कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है। एक दिन तपस्या चिंटू के ऑफिस में प्लाट खरीदने के सिलसिले में जाती है और फिसल कर गिरने को होती है तभी चिंटू उसको संभालता है और यहीं से चिंटू त्यागी की नीरस जिंदगी में खुशियों की लहरें उठती हैं। फिल्म Pati Patni Aur Woh ( पति पत्नी और वो ) शुरुआत से अंत तक दर्शकों को बाँध कर रखती है। ड्रामा और कॉमेडी से भरी यह फिल्म बहुत ही मनोरंजक है।

Pati Patni Aur Woh Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा। लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।