कानपुर: क्या इस वजह से कांशीराम अस्पताल बना पांच कोरोना मरीजों का हत्यारा

kanpur dm today news
kanpur dm today news

चकेरी। यूपी के कानपुर जिले के चकेरी थाना क्षेत्र में बने कांशीराम अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहाँ बीते शनिवार को पांच कोरोना संक्रमित मरीजों मौत होने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था। एक साथ इतने मरीजों की मौत की सूचना पाकर डीएम आलोक तिवारी ने अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पताल में लापरवाही  और मरीजों की मौतों के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई गई है और अब टीम की जांच रिपोर्ट के बाद अस्पताल पर जिला प्रशासन ठोस कार्यवाही करेगा।

डीएम के औचक निरीक्षण से हड़कंप 

kanpur dm today news
kanpur dm today news

बीते शनिवार को कांशीराम अस्पताल में आईसीयू में भर्ती पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गयी थी। जिसके बाद डीएम आलोक तिवारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने सीएमओ, एडी हेल्थ, सीएमएस और अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरो के साथ बैठक की। जिसके बाद उन्होंने निरीक्षण भी किया।

डीएम का निरीक्षण के बाद बयान

kanpur dm today news
kanpur dm today news

डीएम आलोक तिवारी ने निरीक्षण के बाद कहा की एक दिन में पांच मरीजों की मौत होना गंभीर विषय है। अस्पताल में लगी तीसरी टीम के लापरवाही बरतने और स्टाफ के कई डॉक्टर व पैरा मेडिकल स्टाफ के न आने की भी शिकायत मिल रही थी। इन सभी मामलों की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई गई है। साथ ही टीम को 12 घण्टे में रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। जिसके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here